बॉलीवुड स्टार किड्स से ऑडियंस नहीं कर पाती कनेक्टः कंगना

मुंबईः कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अक्सर ही नेपोटिज्म पर अपने विचार व्यक्त करती आई हैं. नेपोटिज्म और स्टार किड्स पर कंगना कई बार विवाद भी खड़े कर चुकी हैं. अब एक बार फिर, कंगना रनौत (Kangana Ranaut Nepotism) सुर्खियों में हैं क्योंकि उन्होंने हाल ही में एक बार फिर स्टार किड्स पर हमला बोला है और बॉलीवुड स्टार किड्स की तुलना ‘उबले अंडे’ से कर दी है. वहीं दूसरी ओर वह साउथ सिनेमा के स्टार्स की तारीफ करती दिखीं.

हाल ही में कंगना रनौत ने बॉलीवुड और साउथ सिनेमा के बारे में बात की और बताया कि बॉलीवुड की तुलना में साउथ सिनेमा को अधिक सफल क्या बनाता है. धाकड़ अभिनेत्री ने कहा कि ऐसा इसलिए है क्योंकि दर्शकों को बॉलीवुड स्टार किड्स से जुड़ना मुश्किल लगता है, जो अक्सर फिल्मों में लीड एक्टर या एक्ट्रेस के तौर पर नजर आते हैं. कंगना ने आगे कहा कि स्टार किड्स ‘अजीब’ और ‘उबले अंडे’ की तरह दिखते हैं.कंगना कहती हैं- ‘वे जिस तरह से ऑडियंस से कनेक्ट करते हैं, वह बहुत ही मजबूत है. ये फैंस के बारे में नहीं है, ये उससे कहीं अधिक है. हमारे साथ क्या होता है कि उनके बच्चे (स्टार किड्स) विदेश चले जाते हैं. अंग्रेजी में बात करते हैं, केवल हॉलीवुड फिल्में देखते हैं. चाकू और कांटों से खाते हैं और अलग तरीके से बात करते हैं. तो वह कैसे कनेक्ट करेंगे?’कंगना रनौत ने आगे कहा- ‘देखने में भी अजीब से ऐसे लगते हैं जैसे उबले हुए अंडे. उनका पूरा लुक अलग होता है, तो लोग कैसे रिलेट करेंगे. मैं किसी को ट्रोल नहीं करना चाहती.’ कंगना ने इसके साथ ही अल्लु अर्जुन की पुष्पाः द राइज का उदाहरण दिया और इसके ब्लॉकबस्टर होने के पीछे की वजह के बारे में भी बात की. उन्होंने कहा कि लोग इस फिल्म से कनेक्ट कर पाए, क्योंकि पुष्पा का लुक ऐसा था, जिससे कोई भी कनेक्ट कर सकता है.

कंगना ने की साउथ स्टार्स के लुक की तारीफ
उन्होंने कहा- ‘देखिए पुष्पा ऐसा दिखता है, जैसे आम लोग. हर मजदूर उससे जुड़ पा रहा है. बताओ आज के समय में हमारा कौन सा हीरो एक मजदूर की तरह लग सकता है? वे नहीं कर सकते. तो साउथ इंडियन फिल्मों का कल्चर, बैकग्राउंड सब उन्हें भुगतान कर रही है. मुझे उम्मीद है कि वे पश्चिम से प्रेरणा लेना शुरू नहीं करेंगे. अपने देश के लोगों से जुड़े रहना महत्वपूर्ण है.’

Related Articles

Back to top button