‘बच्चन पांडे’ में अक्षय कुमार के अपोजिट दिखेंगी कृति सेनन, क्रिसमस 2020 पर रिलीज होगी फिल्म

मुंबई: हाल ही में अक्षय कुमार और कृति सेनन की फिल्म ‘हाउसफुल 4’ ने बड़े पर्दे पर धमाल मचा दिया। इस फिल्म ने 200 करोड़ की कमाई कर ली है। अब एक बार फिर से अक्षय कुमार और कृति सेनन एकसाथ बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं। अक्षय कुमार की फिल्म ‘बच्चन पांडे’ में कृति सेनन भी नजर आएंगी। फिल्म के प्रोड्यूसर साजिद नाडियावाला की कंपनी नाडियावाला ग्रैंड सन के ट्विटर हैंडल से ये अनाउंसमेंट की गई।

ट्वीट में लिखा है- हम बेहद खुश हैं और ये खुश होकर ये अनाउंस कर रहे हैं कि कृति सेनन क्रिसमस 2020 को पहले से ज्यादा बेहतर बनाने के लिए यहां हैं। बच्चन पांडे के साथ नाडियावाला ग्रैंडसन फैमिली में आपका स्वागत है।इसके जवाब में कृति ने अपनी खुशी जताई है और रीट्वीट करते हुए लिखा है- ​इस पुनर्मिलन के लिए रोमांचित और उत्साहित हूं!! यह क्रिसमस वास्तव में मैरी मैरी होने वाला है! साजिद सर, बच्चन पांडे शुरू करने के लिए इंतजार नहीं कर सकती।कुछ वक्‍त पहले ही अक्षय कुमार की फिल्म बच्चन पांडे की घोषणा की गई थी, और अक्षय का फर्स्‍ट लुक जारी किया गया था। अक्षय कुमार का ये लुक उनकी पुरानी सभी फिल्मों से बिल्कुल अलग दिखा। तस्वीर में अक्षय ब्लैक लुंगी में दिख रहे हैं, उनके गले में कई मालाएं हैं और माथे पर भस्म लगी है। अक्षय का लुक काफी दमदार लग रहा है।

अक्षय कुमार और कृति सेनन की फिल्म बच्चन पांडे का क्लैश आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा से होगा। दोनों ही फिल्में 2020 क्रिसमस पर रिलीज होने वाली हैं।

Related Articles

Back to top button