Home » फिल्म इंडस्ट्री में अपनी विविधता दिखाने में कामयाब रहा-अपारशक्ति

फिल्म इंडस्ट्री में अपनी विविधता दिखाने में कामयाब रहा-अपारशक्ति

मुंबई। अभिनेता अपारशक्ति खुराना फिलहाल अपनी अगली रोमांटिक ड्रामा फिल्म ‘हेलमेट’ की तैयारी में जुटे हुए हैं। एक सोलो हीरो के तौर पर यह उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म है, जिसमें उनके विपरीत प्रनूतन बहल हैं।
अपारशक्ति हाल ही में शॉर्ट फिल्म ‘नवाब’ में नजर आए, जो रिश्तों पर आधारित थी। उनका कहना है कि निजी जीवन में रिश्ते उनके लिए खास अहमियत रखते हैं। वह जिनसे प्यार करते हैं, उन्हें करियर से ज्यादा प्राथमिकता देते हैं और ऐसा करना उन्हें एक ‘कम महत्वाकांक्षी’ इंसान नहीं बनाता है।

अपारशक्ति ने आईएएनएस को बताया, “मुझे लगता है कि आने वाले समय में स्थिति और भी बिगड़ जाएगी, क्योंकि करियर पर हमारा ध्यान ज्यादा रहता है। हम मुश्किल से अपने दोस्तों से मिलते हैं। आज के समय में अगर कोई पेशेवर जिंदगी से ज्यादा रिश्तों को प्राथमिकता देते हैं, तो लोग उन्हें ‘कम महत्वाकांक्षी’ कहते हैं और उन्हें उन लोगों से कम समझा जाता है, जिनकी जिंदगी उनके करियर के इर्द-गिर्द घूमती है। मेरी विचारधारा ऐसी नहीं है। मेरे लिए परिवार के सदस्यों व बचपन के दोस्तों की खास अहमियत है और मैं इनसे अधिक अपने करियर को प्राभमिकता नहीं दूंगा। क्या इन सबसे मैं कम महत्वाकांक्षी लगता हूं? मैं नहीं जानता, लेकिन इनसे मुझे खुशी मिलती है।”

‘नवाब’ बुधवार को यूट्यूब चैनल रॉयल स्टैग बैरेल सिलेक्ट लार्ज शॉर्ट फिल्म्स पर रिलीज हुई। इसकी कहानी एक जोड़े, जिनकी शादी टूटने के कगार पर है और उनके पालतू कुत्ते पर आधारित है। मानसी जैन द्वारा निर्देशित इस फिल्म में मारिया गोरेटी, गीतिका विद्या, सीमा पाहवा, मल्लिका दुआ भी हैं।

चंडीगढ़ में पले-बढ़े अपारशक्ति ने साल 2016 में आई आमिर खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘दंगल’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया। इसके बाद वह ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’, ‘स्त्री’, ‘लुका छुपी’, ‘जबरिया जोड़ी’, ‘पति, पत्नी और वो’ जैसी कई और फिल्मों में नजर आए।

फिल्म इंडस्ट्री में अवसरों और अपनी अगल जगह बनाने के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, “मेरा मानना है कि मैं खुशकिस्मत हूं कि मुझे कुछ बेहद ही रोचक कहानियों का हिस्सा बनने का मौका मिला। ये किरदार छोटे होने के बावजूद एक-दूसरे से भिन्न थे और कुछ इस तरह से मैं अपनी विविधता दिखाने में कामयाब रहा।

ई-पत्रिका

मनोरंजन

धर्म