प्रियंका चोपड़ा ने न्यूयॉर्क में खोला भारतीय रेस्तरां ‘ सोना ‘

लॉस एंजेलिस । अभिनेत्री कंगना रनौत के बाद अब बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनस ने भी फूड इंडस्ट्री में कदम रख लिया है। उन्होंने न्यूयॉर्क में अपना रेस्तरां खोलने की घोषणा की है। इस रेस्तरां में भारतीय व्यंजन उपलब्ध होंगे। अभिनेत्री का कहना है कि उन्होंने इस रेस्तरां का नाम सोना रखा है और इसका उद्घाटन इस महीने के आखिर में किया जाएगा। प्रियंका ने ट्वीट कर कहा, “मैं न्यूयॉर्क में एक नया रेस्तरां खोलने को लेकर रोमांचित हूं, जिसमें मैंने भारतीय भोजन को लेकर अपना प्यार डाला है। सोना, भारत के वो व्यंजन मिलेंगे, जिनका स्वाद लेते हुए में बड़ी हुई हूं। इस किचन का नेतृत्व मशहूर शेफ हरि नायक करेंगे। उन्होंने बहुत ही लजीज और इनोवेटिव मैन्यू तैयार किया है, जो आपको मेरे अद्भुत देश की यात्रा पर ले जाएगा। सोना, इस महीने के आखिर में शुरू हो रहा है और आपको वहां देखने के लिए मैं इंतजार नहीं कर पा रही हूं।”

अभिनेत्री ने कुछ फोटो भी शेयर की हैं, जिनमें वह अपने पति निक जोनस के साथ पूजा करते हुए नजर आ रही हैं। उन्होंने ट्वीट में आगे लिखा है, “यह प्रयास मेरे दोस्तों एमके गोयल और डेविड राबिन के बिना संभव नहीं होता। हमारी डिजाइनर मेलिसा बाउर्स और पूरी टीम को इस विजन को साकार करने के लिए बहुत बहुत धन्यवाद। पोस्ट में दूसरी और तीसरी तस्वीरें सितंबर 2019 की हैं, जब हमने यहां पूजा की थी। इसी जगह पर हमारा रेस्तरां सोना आ रहा है।”

काम को लेकर बात करें तो प्रियंका हाल ही में रिलीज हुई डिजिटल फिल्म ‘द व्हाइट टाइगर’ में नजर आईं थीं। इसमें उनके साथ राजकुमार राव और आदर्श गौरव भी हैं।

Related Articles

Back to top button