Home » प्रभास के साथ ‘आदिपुरुष’ में नज़र आएंगे सनी सिंह और कृति सेनन

प्रभास के साथ ‘आदिपुरुष’ में नज़र आएंगे सनी सिंह और कृति सेनन

ओम राउत के निर्देशन में बनने वाली बहुचर्चित फिल्म ‘आदिपुरुष’ में कृति सेनन और सनी सिंह की एंट्री हो गई है। दोनों स्टार्स ने सोशल मीडिया पर प्रभास के साथ फोटो शेयर कर खुद इस बात पर मुहर लगाई है। इसके साथ ही ट्विटर पर #Sita और #laxman ट्रेंड होने लगा है। फैंस उम्मीद जता रहे हैं कि मूवी में कृति सीता और सनी लक्ष्मण के किरदार में नज़र आएंगे।

कृति सेनन ने प्रभास और सनी के साथ फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा- ‘एक नए सफर की शुरुआत.. आदिपुरुष। ये बहुत ज्यादा स्पेशल है.. गर्व, सम्मानित और इस जादुई दुनिया का हिस्सा बनने के लिए बेहद उत्साहित हूं।’वहीं, सनी सिंह ने भी फोटो शेयर कर लिखा- ‘बुराई पर अच्छाई के उत्सव में शामिल होकर.. आदिपुरुष परिवार का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हूं।’

विलेन बनेंगे सैफ अली खान 

बता दें कि इस फिल्म में सैफ अली खान भी हैं। वो एक खूंखार विलेन के किरदार में नजर आएंगे। बॉलीवुड में ओम राउत की डेब्यू फिल्म ‘तानाजी : द अनसंग वारियर’ में भी सैफ मुगलों की ओर से राजपूत सेनानायक उदयभान सिंह राठौड़ के किरदार में एक विलेन के रूप में नजर आए थे।आदिपुरुष’ को हिंदी और तेलुगू में फिल्माया जाएगा। इस 3डी फिल्म को बाद में तमिल मलयालम, कन्नड़ सहित अन्य भाषाओं में डब किया जाएगा।

अगले साल रिलीज होगी फिल्म

आदिपुरुष की रिलीज की डेट कंफर्म हो गई है। यह फिल्म 11 अगस्त 2022 को रिलीज होगी। इस फिल्म का अभी प्री-प्रोडक्शन का काम चल रहा है। फिल्म को हिंदी, तेलुगू, तमिल, मलयालम, कन्नड़ भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। फिल्म के निर्माता भूषण कुमार, ओम राउत, प्रसाद सुतार और राजेश नायर हैं।

ई-पत्रिका

मनोरंजन

धर्म