‘पठान’ का अधूरा काम पूरा कर रही हैं दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अयान मुखर्जी की ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा’ में थोड़े वक्त के लिए नजर आई थीं. वे अब शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की ‘पठान’ की डबिंग से जुड़े काम में व्यस्त हैं. उन्होंने फिल्म में अहम रोल निभाया है. एक्ट्रेस ने गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म स्क्रिप्ट की एक तस्वीर साझा की और ज्यादा खुलासा किए बिना कैप्शन में ‘पठान’ का जिक्र किया.

दीपिका पादुकोण के कई प्रशंसकों ने उनकी पोस्ट पर कई कमेंट्स किए हैं. उनमें से एक यूजर ने लिखा, ‘बॉलीवुड का सूखा खत्म होगा’, जबकि दूसरे यूजर ने लिखा, ‘पठान को लेकर काफी रोमांचित हूं.’ एक अन्य प्रशंसक ने लिखा, ‘और इंतजार नहीं होता!’ सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित ‘पठान’ में जॉन अब्राहम भी मुख्य भूमिका में होंगे.

शाहरुख खान ने ‘पठान’ से अपना मोशन पोस्टर किया था शेयर
फिल्म के निर्माताओं ने अगस्त में एक्टर्स के फर्स्ट लुक पोस्टर साझा किए थे, जिसे उनकी को-एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया था. शाहरुख खान ने जून में ‘पठान’ से अपना मोशन पोस्टर सोशल मीडिया पर साझा किया था, जिसमें फिल्म की रिलीज की तारीख का भी खुलासा किया था.

‘पठान’ अगले साल जनवरी में होगी रिलीज
शाहरुख खान मोशन पोस्टर में काफी दमदार नजर आ रहे हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा था, ’30 साल और गिनती नहीं, क्योंकि आपका प्यार और खुशी अनंत है. 25 जनवरी 2023 को यशराज फिल्म्स के साथ ‘पठान’ का जश्न मनाएं…’ बता दें कि यह फिल्म हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगु भाषाओं में भी रिलीज होगी.

Related Articles

Back to top button