Home » न्यूड फोटोशूट मामले में बढ़ीं रणवीर की मुश्किलें, 22 अगस्त से पहले होना होगा पेश

न्यूड फोटोशूट मामले में बढ़ीं रणवीर की मुश्किलें, 22 अगस्त से पहले होना होगा पेश

रणवीर सिंह ने बीते महीने एक इंटरनेशनल मैगजीन ‘पेपर’ के कवर पेज के लिए न्यूड फोटोशूट कराया था, जिसके बाद उनकी सोशल मीडिया पर जमकर आलोचना की गई थी. लेकिन अब उनसे जुड़ी ये खबर सामने आ रही है कि न्यूड फोटोशूट मामले में मुंबई पुलिस अब एक्टर के घर तक पहुंच गई है. हालांकि, वो घर पर मौजूद नहीं थे और पुलिस को खाली हाथ ही लौट जाना पड़ा लेकिन रणवीर के पास पुलिस एक बार फिर से नोटिस देने के लिए जाएगी.

रणवीर के घर से खाली हाथ लौटी मुंबई पुलिस

दरअसल, शुक्रवार को ही मुंबई पुलिस रणवीर सिंह के घर पर पहुंची थी, लेकिन वो शहर में ही मौजूद नहीं थे जिसके बाद उन्हें खाली हाथ ही लौट जाना पड़ा. ऐसा कहा जा रहा है कि पुलिस फिर से अभिनेता के घर पर नोटिस देने के लिए जाएगी और आने वाले 22 अगस्त से पहले ही उन्हें पुलिस के सामने पूछताछ के लिए पेश होना होगा.

रणवीर का न्यूड फोटोशूट हुआ था वायरल

रणवीर सिंह ने पिछले ही महीने इंटरनेशनल मैगजीन ‘पेपर’ के कवर पेज के लिए ये न्यूड फोटोशूट करवाया था जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया था. हालांकि, रणवीर सिंह ने एक इंटरव्यू में कहा था कि, ‘ये मेरी जिंदगी है और मैं किसी भी तरह के काम कर सकता हूं और चाहूं तो 1000 लोगों के सामने भी न्यूड हो सकते हैं और इससे मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता लेकिन अगर मैं ऐसा करूंगा तो लोग जरूर असहज हो जाएंगे.’

इन तस्वीरों को देख लोग काफी हैरान थे. हालांकि, उनकी पत्नी और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने उस फोटोशूट को लेकर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी थी, लेकिन उसके कुछ ही दिनों बाद रणवीर सिंह ने पूरे कपड़ों में अपनी कुछ तस्वीरें फिर से अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थीं, जिस पर दीपिका ने कमेंट किया था. रणवीर सिंह ने खुद अपने न्यूड फोटोशूट की तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक दिन बाद पोस्ट किया था और उस समय तक उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी थीं.

‘जयेशभाई जोरदार’ में नजर आए थे रणवीर सिंह

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, रणवीर सिंह आखिरी बार फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ में नजर आए थे. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी.

पाइपलाइन में हैं कई सारी फिल्में

’83’ के बाद रणवीर सिंह की ‘जयेशभाई जोरदार’ भी बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी. हालांकि, रणवीर सिंह को इन दोनों ही फिल्मों से बहुत उम्मीदें थीं, लेकिन सारी उम्मीदों पर पानी फिर गया था. इन दोनों ही फिल्मों के बाद रणवीर सिंह की कोई और फिल्म अब तक रिलीज नहीं हुई है. हां, उनकी बकेट लिस्ट में कुछ और फिल्में हैं जो आने वाले समय में रिलीज होंगी, उनमें से एक है ‘तख्त’, ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’, ‘सर्कस’ और ‘सिंबा 2’.

ई-पत्रिका

मनोरंजन

धर्म