देश के नागरिक के रूप में यह हमारा कर्तव्य है कि हम आगे आकर कुछ करें-भूमि

मुंबई। अभिनेत्री भूमि पेडनेकर का कहना है कि कोविड-19 के चलते उनकी मां जिन कठिन परिस्थितियों में से होकर गुजरी हैं, उसने उन्हें इस बात का एहसास कराया है कि अगर सुविधाओं से लैस लोग महामारी के दौरान इस कदर भयावह स्थिति से गुजरते हैं, तो दूसरों के लिए यह और भी कितना मुश्किल होगा। भूमि कहती हैं, “जब मैंने देखा कि वायरस की वजह से मेरी मां दिक्कतों का सामना कर रही है, उस वक्त मैंने खुद से कहा था कि मैं अपने वक्त का समर्पण यथासंभव अधिक से अधिक लोगों को बचाने में करूंगी। अगर हम सुविधाओं से लैस लोग इतनी परेशानियां उठा रहे हैं, तो जरा सोचिए कि दूसरों को कितनी मुश्किलें आ रही होंगी।”

वह आगे कहती हैं, “देश के नागरिक के रूप में यह हमारा कर्तव्य है कि हम आगे आकर कुछ करें। अपने साथी नागरिकों का साथ निभाना रहना हमारा कर्तव्य है।”

अपनी पहल कोविड वॉरियर के बारे में उन्होंने कहा, “देशभर से इतने सारे एसओएस कॉल का आना अच्छा महसूस कराता है। हमारा मिशन अधिक से अधिक लोगों की मदद करना है। मुझे यकीन है कि हम वायरस पर जीत हासिल करेंगे। फिलहाल के लिए हमें एक-दूसरे के साथ खड़े होने और मदद करने की जरूरत है। हमें निरंतर एक-दूसरे की देखभाल करनी होगी।”

Related Articles

Back to top button