दिशा पटानी को छोड़ फिर श्रद्धा कपूर के हुए टाइगर श्रॉफ, शुरू हुई ‘Baaghi 3’ की शूटिंग

नई दिल्‍ली: टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के अब तक के करियर की अगर सबसे जबरदस्‍त फिल्‍म की बात करें तो वह है ‘बागी 2’ (Baaghi 3), जिसमें वह अपनी गर्लफ्रेंड दिशा पटानी (Disha Patani) के साथ नजर आए थे. वहीं इस सीरीज की पहली फिल्‍म में उनके साथ श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की जोड़ी नजर आई थी. अपनी सुपरहिट सीरीज की तीसरी फिल्‍म ‘बागी 3’ की शूटिंग गुरुवार से टाइगर ने शुरू कर दी, लेकिन इस बार उनके साथ दिशा नहीं, बल्कि फिर से श्रद्धा कपूर नजर आने वाली हैं. फिल्‍म के निर्देशक अहमद खान और नाड‍ियावाला प्ररोडक्‍शन ने इस फिल्‍म की शूटिंग की शुरुआत की कुछ तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर साझा की हैं.

वायरल हो रही इन तस्‍वीरों में निर्देशक अहमद खान के अलावा टाइगर श्रॉफ, श्रद्धा कपूर, रितेश देखमुख और प्रोड्यूसर साजिद नाडियावाला भी नजर आ रहे हैं. फिल्‍म के प्रोड्यूसर साजिद नाडियावाला की मानें तो श्रद्धा के इस फिल्‍म में वापस आने से पूरी टीम काफी खुश है.

श्रद्धा कपूर की दो फिल्‍में ‘साहो’ और ‘छिछोरे’ बॉक्‍स ऑफिस पर छायी हुई हैं. वहीं टाइगर श्रॉफ की बात करें तो उनकी आने वाली फिल्‍म ‘वॉर’ को लेकर फैंस काफी एक्‍साइटेड हैं.

Related Articles

Back to top button