तुषार कालिया ने जीती ‘खतरों के खिलाड़ी-12’ की ट्रॉफी

रोहित शेट्टी के शो ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ (Khatron ke khiladi 12) का रविवार रात ग्रैंड फिनाले हो चुका है। इस एडवेंचर्स रियलिटी शो में 25 सितंबर को टॉप 5 कंटेस्टेंट्स के बीच ट्रॉफी हासिल करने के लिए जोरदार मुकाबला हुआ। इसी के साथ अब शो के विनर की अनाउंसमेंट हो चुकी है। इस साल ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ की ट्रॉफी पर जाने माने डांस कोरियोग्राफर तुषार कालिया ने कब्जा जमाया है। उन्होंने फिनाले का खतरनाक टास्क जीतकर इस ट्रॉफी को जीता और बन गए ‘खतरों के खिलाड़ी 12’।  आपको बता दें कि रुबीना दिलाइक, तुषार कालिया, फैसल शेख, मोहित मलिक और जन्नत जुबैर ने ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ के फिनाले में एक दूसरे को खूब टक्कर दी।

बीते दिनों से लगातार कयास लगाए जा रहे थे कि इस साल ट्रॉफी का विनर कौन होगा। मुकाबला भी 5 कंटेस्टेंट्स के बीच एक दम कांटे का था। रुबीना दिलाइक, फैसल शेख, मोहित मलिक और जन्नत जुबैर ने इस ट्रॉफी को पाने के लिए हर टास्क में जी जान से मेहनत की। अब आखिरकार शो के ग्रैंड फिनाले के अंत के साथ मेकर्स ने घोषणा कर दी है कि तुषार कालिया भी शो के विजेता हैं। सोशल मीडिया पर भी तुषार कालिया ने ट्रॉफी के साथ अपनी नई तस्वीर भी शेयर कर दी है। इस तस्वीर में तुषार कालिया विनर की ट्रॉफी हाथ और उसे चूमते नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को तुषार ने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ शेयर किया है।

इमोशनल हुए तुषार

इस तस्वीर को शेयर करते हुए तुषार कालिया थोड़े भावुक नजर आए। उन्होंने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘सभी को उनके सपोर्ट के लिए धन्यवाद…’। इस तस्वीर पर अब बधाई देने वालों का तांता लगा है। लोग तुषार के हर स्टंट की तारीफ कर रहे हैं। वहीं कुछ लोग यह भी कह रहे हैं कि तुषार को अब ‘बिग बॉस 16’ में भी जरूर जाना चाहिए।

इन फिल्मों में की कोरियोग्राफी 

तुषार कालिया के करियर की बात करें तो वह ‘झलक दिखला जा’ में नजर आए थे। जिसके बाद करण जौहर की ‘ए दिल है मुश्किल’ से उन्होंने बतौर कोरियोग्राफर बॉलीवुड में डेब्यू किया। इसके बाद उन्होंने ओके जानू, हाफ गर्लफ्रेंड, करीब करीब सिंगर, हेट स्टोरी 4, धड़क, नमस्ते इंग्लैंड, द जोया फैक्टर, वार जैसी फिल्मों को कोरियोग्राफ किया है।

Related Articles

Back to top button