‘चंद्रमुखी’ बन दर्शकों को डराएंगी कंगना रनौत

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (kangana Ranaut) के फैंस के लिए एक खुशखबरी है. वे अब तमिल सिनेमा की हिट फिल्म के सीक्वल में नजर आएंगी. वे रजनीकांत की साल 2005 की फिल्म की अगली किस्त ‘चंद्रमुखी 2’ (chandramukhi 2) में लीड रोल निभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जिसमें राघव लॉरेंस मुख्य भूमिका निभा रहे हैं.

पहली फिल्म के निर्देशक पी वासु सीक्वल को भी निर्देशित करेंगे. एक्टर-कॉमेडियन वडिवेलु भी एक महत्वपूर्ण रोल में वापसी कर रहे हैं. कंगना ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर इस खबर की पुष्टि की है. उन्होंने लिखा, ‘दिग्गज पी वासु जी के साथ एक और तमिल फिल्म करने को लेकर उत्साहित हूं.’

कंगना फिल्म में एक राजा के दरबार में नर्तकी चंद्रमुखी की भूमिका निभाएंगी. एक्ट्रेस ज्योतिका ने मूल फिल्म में यह भूमिका निभाई थी. ‘चंद्रमुखी 2’ की कहानी के बारे में अभी कोई विवरण सामने नहीं आया है. यह भी स्पष्ट नहीं है कि ‘चंद्रमुखी 2’ कार्तिक आर्यन की ‘भूल भुलैया 2’ की कहानी से प्रेरणा लेगी या नहीं.
‘चंद्रमुखी 2’ को लाइका प्रोडक्शंस के सुबास्करन का सपोर्ट है. ‘चंद्रमुखी 2’ में एमएम कीरावनी म्यूजिक देंगे, इसके सिनेमैटोग्राफी का जिम्मा आरडी राजशेखर को दिया गया है और थोट्टा थरानी इसके आर्ट डायरेक्टर होंगे.

मूल फिल्म ‘चंद्रमुखी’ पी. वासु द्वारा लिखित और निर्देशित एक तमिल कॉमेडी हॉरर फिल्म है. यह पी वासु की कन्नड़ फिल्म ‘आप्तमित्रा’  (Apthamitra) की रीमेक है, जो खुद मलयालम फिल्म  ‘Manichitrathazhu’ (1993) की रीमेक थी. फिल्म में रजनीकांत, ज्योतिका, प्रभु, वडिवेलु और नयनतारा जैसे कलाकारों ने काम किया था.

Related Articles

Back to top button