क्रूज ड्रग्स केस में आर्यन खान को बड़ी राहत, NCB ने दी क्लीन चिट

शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान को ड्रग्स केस में बड़ी राहत मिली है। एनसीबी ने आज दाखिल अपनी चार्जशीट में आर्यन खान को क्लीन चिट दे दी है। इस मामले में आर्यन खान महीने भर आर्थर रोडजेल में बंद रहे थे। सूत्रों के मुताबिक एनसीबी ने 6 हजार पन्नों की चार्जशीट दाखिल की है। इस चार्जशीट में आर्यन खान समेत 6 लोगों के नाम नहीं हैं। NCB के एक बड़े अधिकारी ने इस बात की पुष्टि की है कि आर्यन खान को क्लीन चिट मिली है। 6 आरोपियों के खिलाफ कोई सबूत नहीं मिले इसलिए उनका नाम चार्जशीट में नहीं है।

क्रूज शिप पर पार्टी के दौरान एनसीबी ने किया था गिरफ्तार

गौरतलब है कि आर्यन खान को एक क्रूज शिप पर पार्टी के दौरान पिछले साल तीन अक्टूबर को ड्रग्स मामले में एनसीबी ने गिरफ्तार किया गया था और करीब तीन हफ्ते जेल में रहने के बाद बंबई हाईकोर्ट से उन्हें जमानत मिली थी। पिछले साल अक्टूबर में एनसीबी ने जब एक क्रूज जहाज पर छापेमारी कर अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान  को गिरफ्तार किया तो बॉलीवुड में हलचल मच गयी। एनसीबी ने आर्यन को मादक पदार्थों का कथित तौर पर सेवन करने और उनकी तस्करी करने के आरोप में कई दिनों तक हिरासत में भी रखा। मीडिया और चर्चाओं से दूर रहने वाले आर्यन खान इस मामले की वजह से राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर सुर्खियों में आ गए।

आर्यन को बाद में मुंबई की आर्थर रोड जेल में 28 दिन बिताने के बाद जमानत पर रिहा कर दिया गया। आर्यन खान मामले के तार अनन्या पांडे समेत कई लोगों से जुड़े। इस मामले में एनसीबी ने अनन्या से पूछताछ भी की। वहीं, दूसरी ओर इस साल फिल्मकार अनुराग कश्यप, अभिनेत्री तापसी पन्नू और अभिनेता सोनू सूद जैसे कलाकारों के घरों तथा कार्यालयों पर आयकर विभाग ने जब छापेमारी की तो तमाम तरह के कयास लगाए जाने लगे।

Related Articles

Back to top button