कृति भी नजर आयेगी सीता के रोल में

बॉलीवुड में आजकल पौराणिक कथाओं पर फिल्में बनने का सिलसिला जारी है. तान्हा जी फेम निर्देशक ओम राउत ने श्रीराम के जीवन को बड़े पर्दे पर दिखाने की तैयारी कर ली है. जिसमें अभिनेत्री कृति सेनन देवी सीता का किरदार निभा रही हैं. वहीं कुछ वक्त पहले कंगना रनौत ने भी ऐलान किया था कि वो देवी सीता के ऊपर बन रही फिल्म में सीता का किरदार निभाएंगी.एक किरदार जब दो अलग-अलग अभिनेत्रियां निभाती हैं तो तुलना होना लाजिमी है. एक तरफ कृति ने अपने फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है वहीं दूसरी तरफ कंगना की फिल्म अभी फ्लोर पर जानी बाकी है. इसे देखकर लग रहा है कि कृति सेनन, कंगना रनौत से पहले देवी सीता के किरदार को बड़े पर्दे पर निभाती दिखाई देंगी.

फिल्म के निर्देशक ने दी जानकारी

फिल्म के निर्माता-निर्देशक ओम राउत ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से बताया कि कृति सेनन ने अपने हिस्से की शूटिंग पूरी कर ली है. ओम राउत ने कुछ फोटोज पोस्ट की हैं उन फोटोज में कृति और ओम एक साथ केक काटते हुए नजर आ रहे हैं. दोनों के चेहरे पर मुस्कुराहट है. इन्ही फोटोज के कैप्शन में ओम राउत ने लिखा कि प्रिय कृति, तुम्हें जानकी का किरदार निभाते देखना किसी चमत्कार से कम नहीं. मुझे भरोसा नहीं हो रहा कि तुम्हारे हिस्से की शूटिंग पूरी हो गई. एक बेहतरीन यात्रा !!! हैशटैग आदिपुरुष के साथ उन्होंने कृति सेनन को टैग किया है.

निभा रहीं हैं जानकी का किरदार

ओम राउत निर्देशित फिल्म आदिपुरुष में कृति सेनन जानकी का किरदार निभा रही हैं. ये फिल्म रामायण पर आधारित है. जिसमें कृति माता सीता का किरदार निभाती नजर आएंगी. यहीं नहीं इस फिल्म में साउथ के सुपरस्टार प्रभास भी हैं. वो इस फिल्म में श्रीराम का किरदार निभा रहे हैं. इसके अलावा बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान विलेन बने नजर आएंगे. वो इसमें रावण की भूमिका में दिखाई देंगे.

आपको बात दें, ये फिल्म बहुत महंगी है. इसे बहुत बड़े स्केल पर बनाया जा रहा है. इसके मेकिंग की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पहले ही बहुत सुर्खियां बटोरी हुई हैं. साथ ही साथ बाहुबली फेम एक्टर प्रभास के जुड़ जाने से इस फिल्म को अब पूरे भारत में पहचान मिल गई है. इसकी शूटिंग अभी जारी है लेकिन कृति ने अपने हिस्से का काम खत्म कर लिया है. आदिपुरुष अगले साल यानी कि 2022 में 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इसके कई सारे पोस्टर पहले ही रिलीज किये जा चुके हैं. क़ृति इसके पहले फिल्म मीमी में नजर आईं थीं, उस फिल्म में उन्होंने अपने अभिनय से सभी को आश्चर्यचकित कर दिया था.

Related Articles

Back to top button