कार्तिक आर्यन के ‘रूह बाबा’ अब कॉमिक बुक अवतार में आएंगे नजर

अनीस बज्मी (Anees Bazmee) की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) में रूह बाबा के रोल में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) को दर्शकों ने खूब पसंद किया. इस रोल में कार्तिक आर्यन के अभिनय की खूब सराहना हुई. अब एक्टर का यह किरदार जल्द ही कॉमिक बुक में नजर आएगा. एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कॉमिक बुक की एक तस्वीर के साथ अपने फैंस को यह दिलचस्प खबर दी है.

उन्होंने फोटो के साथ लिखा, ‘रूह बाबा और उनकी कहानियां अब आ गई है कॉमिक्स की भूल भुलैया में. यह मेरे सभी लिटिल फैंस के लिए है. रूह बाबा की भूल भुलैया.’ एक्टर ने जैसे ही खबर साझा की, उनके फैंस और दोस्तों ने कमेंट सेक्शन में उनकी तारीफ की.

कार्तिक के एक फैन ने लिखा, ‘आप सचमुच सुपरस्टार हैं. इसके लिए धन्यवाद! एक अन्य फैन ने लिखा, ‘यह बहुत ही अद्भुत है… यह पहले से ही पसंद आने लगा है.’ कार्तिक ने यह पोस्ट करीब 19 घंटे पहले साझा की है, जिस पर साढ़े तीन लाख के करीब लाइक्स आ गए हैं.

तेलुगु फिल्म की हिंदी रीमेक है ‘शहजादा’
काम की बात करें, तो कार्तिक अगली बार ‘शहजादा’ में दिखाई देंगे, जिसे डेविड धवन के बेटे रोहित धवन डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म में कार्तिक आर्यन पहली बार एक्शन अवतार में नजर आएंगे. यह फिल्म तेलुगु फिल्म ‘अला वैकुंठपुरमुलु’ की आधिकारिक हिंदी रीमेक है, जिसमें अल्लू अर्जुन ने लीड रोल निभाया था.

Related Articles

Back to top button