Home » कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली को मुंबई पुलिस के सामने पेश होने के लिए मिला तीसरा नोटिस

कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली को मुंबई पुलिस के सामने पेश होने के लिए मिला तीसरा नोटिस

मुंबई पुलिस ने अभिनेत्री कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल को अपनी टिप्पणियों के जरिये विभिन समुदायों के बीच कथित तौर पर वैमनस्य को बढ़ावा देने के मामले में बयान दर्ज कराने के लिये तीसरा नोटिस जारी किया है। इसके पहले बांद्रा पुलिस ने इस मामले में अभिनेत्री और उनकी बहन को बयान दर्ज कराने के लिए पहला नोटिस 21 अक्टूबर जारी किया था, जबकि दूसरा नोटिस 10 नवंबर को जारी किया गया था। कंगना रनौत और रंगोली को 23 व 24 नवंबर को बांद्रा पुलिस स्टेशन में पेश होने के लिए नोटिस जारी किया गया है। इससे पहले नोटिस जारी होने पर कंगना के वकील ने जवाब भेजा था जिसमें कहा गया था कि कंगना फिलहाल हिमाचल प्रदेश में हैं और अपने चचेरे भाई की शादी में व्यस्त हैं।

पीटीआई के मुताबिक, बांद्रा मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट की अदालत ने पिछले महीने बॉलीवुड के एक कास्टिंग डायरेक्टर और फिटनेस ट्रेनर मुनव्वर अली सैयद की शिकायत पर पुलिस को जांच करने के आदेश दिए थे। यह शिकायत कंगना और उनकी बहन के कथित बयानों को लेकर की गई थी।

इसके बाद बांद्रा पुलिस ने दोनों बहनों के खिलाफ भादसं की धारा 153-ए (विभिन्न धर्मों के आधार पर विभिन्न समूहों के बीच वैमनस्य को बढ़ावा देना), 295-ए (धार्मिक भावनाओं को आहत करने वाला कृत्य जानबूझकर करना), 124-ए (राजद्रोह), 34 (साझा इरादे) के तहत प्राथमिकी दर्ज की। पुलिस ने अभिनेत्री और उनकी बहन को पुलिस के सामने पेश होने को भी कहा था।

ई-पत्रिका

मनोरंजन

धर्म