ईशान खट्टर की फिल्म ‘पिप्पा’ में नजर आएंगे मृणाल ठाकुर और प्रियांशु पेनयुली

मुंबई। एयरलिफ्ट के प्रसिद्ध निर्देशक राजा कृष्ण मेनन की अगली फिल्म पिप्पा की कास्ट की घोषणा कर दी गई है। इस फिल्म में ईशान खट्टर, मृणाल ठाकुर और प्रियांशु पेनयुली प्रमुख भूमिकाओं में होंगे। पिप्पा एक युद्ध के दिग्गज ब्रिगेडियर बलराम सिंह मेहता के जीवन पर आधारित है, जो 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध के दौरान लड़े थे। इस फिल्म का निर्माण रॉनी स्क्रूवाला और सिद्धार्थ रॉय कपूर करेंगे।

भारत-पाकिस्तान युद्ध पर आधारित फिल्म ‘पिप्पा’ में अब अभिनेत्री मृणाल ठाकुर और अभिनेता प्रियांशु पेन्यूली भी नजर आएंगे। फिल्म में अभिनेता ईशान खट्टर रिपीट खट्टर मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म के निर्माता रॉनी स्क्रूवाला और सिद्धार्थ रॉय कपूर हैं। फिल्म ‘‘एयरलिफ्ट’’ के निर्देशक राजा कृष्ण मेनन के निर्देशन में बन रही इस फिल्म की कहानी 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध पर आधारित है।

इस फिल्म में ईशान 45 वें कैवलरी टैंक स्क्वाड्रन के ब्रिगेडियर बलराम सिंह मेहता की भूमिका निभाएंगे, जिन्होंने अपने भाइयों के साथ 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध के दौरान पूर्वी मोर्चे पर लड़ाई लड़ी थी। फिल्म ब्रिगेडियर मेहता की किताब द बर्निंग चैफिस पर आधारित है।

फिल्म का शीर्षक रूसी युद्ध टैंक पीटी-76 से लिया गया है, जिसे ‘‘पिप्पा’’ के नाम से जाना जाता है।इस फिल्म की पटकथा रविंदर रंधावा, तन्मय मोहन और मेनन ने लिखी है। मृणाल ठाकुर और प्रियांशु पेन्यूली फिल्म में ब्रिगेडियर मेहता के भाई-बहनों की भूमिका में नजर आएंगे।

Related Articles

Back to top button