इरफान खान की फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ का पहला पोस्टर आया सामने

इरफान खान लंबे समय बाद फिल्मों में नजर आने वाले हैं। उनकी आने वाली फिल्म अंग्रेजी मीडियम का पहला पोस्टर रिलीज हो गया है। फिल्म का ट्रेलर 13 फरवरी को रिलीज होगा। पोस्टर के साथ इरफान ने अपने फैन्स के लिए एक खास मैसेज भी दिया है।

पोस्टर में इरफान खान विदेशी सैनिक बने खड़े हुए हैं और उनकी बेटी राधिका मदान ने उन्हें गले लगा रखा है। फिल्म 20 मार्च को रिलीज होने वाली है।राधिका ने सोशल मीडिया पर इरफान खान का एक स्पेशल मैसेज शेयर किया है। इस वीडियो में अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग के दौरान के कुछ खास पलों को जोड़ा गया है और इरफान ने अपने दिल की बात कही है। उन्होंने कहा- हैलो भाईयो-बहनों, मैं इरफान नमस्कार। मैं आज आपके साथ हूं भी और नहीं भी। खैर यह फिल्म अंग्रेजी मीडियम मेरे लिए बहुत खास है। सच मानिए मेरी दिली ख्वाहिश थी कि इस फिल्म को उसी प्यार से प्रमोट करुं जिससे हमने इसे बनाया है। लेकिन मेरे शरीर के अंदर कुछ अनजाने मेहमान बैठे हुए हैं उनसे वार्तालाप चल रहा है। देखते हैं इस करवत रुक बैठता है। जैसा भी होगा आपको बता दिया जाएगा।

उन्होंने आगे कहा- कहावत है जब जिंदगी आपको नींबू दे तो शिकंजी बना लेनी चाहिए। बोलने में अच्छा लगता है मगर जब जिंदगी आपके हाथ में नींबू थमाती है ना तो शिकंजी बनाना बहुत मुश्किल हो जाता है। लेकिन आपके पास पॉजिटिव रहने के अलावा च्वाइस ही क्या है। इन हालात में नींबू की शिकंजी बना पाते है या नहीं ये आप पर है। हमने इस फिल्म को उसी पॉजिटिविटी के साथ बनाया है। यह फिल्म आपको सिखाएगी, हंसाएगी,  रुलाएगी फिर हंसाएगी। ट्रेलर को एंजॉय करें और एक-दूसरे के साथ दयालु रहें। फिल्म देखें और हां मेरा इंतजार करें।

फिल्म में इरफान खान और राधिका मदान के साथ करीना कपूर, डिंपल कपाड़िया दीपक डोब्रियाल, कीकू शारदा और रणवीर शोरे अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। अंग्रेजी मीडियम को होमी अदाजानिया ने डायरेक्ट किया है।

Related Articles

Back to top button