आलिया भट्ट को अपनी बहू बनाने के लिए राजी हुए ऋषि कपूर

 

बॉलीवुड एक्‍टर रणबीर कपूर और एक्‍ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपने अफेयर को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. इतना ही नहीं रणबीर कपूर ने एक इंटरव्यू में ये खुलासा करते हुए कहा था कि वो इन दिनों आलिया भट्ट को डेट कर रहे हैं. वहीं, हाल ही में आलिया ने ये भी कहा था कि वो सिंगल नहीं हैं. बता दें कि इस रोमांटिक जोड़ी का अफेयर रिश्‍ते में कब तब्‍दील होगा, इसको लेकर तो अभी तक कोई बयान नहीं आया है.

ऋषि कपूर बनाएंगे आलिया को अपनी बहू

हाल ही में रणबीर के पिता ऋषि कपूर एक्‍ट्रेस आलिया भट्ट को अपनी बहू बनाने के लिए राजी हो गए हैं. एक इंटरव्‍यू के दौरान खुलासा करते हुए ऋषि कपूर कहा, ‘ये रणबीर कपूर का जीवन है. वो किससे शादी करना चाहता है, ये उसे तय करना है. आलिया भट्ट को नीतू कपूर पसंद करती है. मैं पसंद करता हूं. रणबीर भी पसंद करता है.’

ब्रह्मास्‍त्र‘ में आएंगे दोनों नजर

आलिया और रणबीर की अपकमिंग फिल्‍म की बात करें तो वो इन दिनों निर्देशक अयान मुखर्जी की फिल्‍म ‘ब्रह्मास्‍त्र’ में एक साथ काम कर रहे हैं. इस फिल्‍म की शूटिंग बुल्‍गारिया में हो रही है. इस शूटिंग के दौरान भी इस जोड़ी की कई तस्वीरें साथ में नजर आई हैं. इनके अलावा इस फिल्‍म में अमिताभ बच्‍चन भी अहम किरदार में नजर आएंगे.

Related Articles

Back to top button