आप हर चीज को बेहतर बनाते हैं- कैटरीना

मुंबई । बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता विक्की कौशल का जन्मदिन था। उनकी पत्नी और अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने सोशल मीडिया पर अपने पति के लिए एक प्यार भरा पोस्ट साझा किया। कैटरीना ने इंस्टाग्राम पर विक्की के साथ न्यूयॉर्क में छुट्टियां मनाते हुए दो तस्वीरें साझा कीं। पहली तस्वीर में वह अपनी खूबसूरत पत्नी को गले लगाते नजर आ रहे हैं तो वहीं दूसरे में वह रोमांटिक अंदाज में उन्हें हल्के से किस करते नजर आ रहे हैं। कैटरीना ने कैप्शन में लिखा, “न्यूयॉर्क वाला बर्थडे माय लव सीधे शब्दों में कहें.. आप सब कुछ बेहतर बनाते हैं।” कैटरीना ने कैप्शन में लिखा।

विक्की ने अपने जन्मदिन के जश्न की कई तस्वीरें भी साझा कीं और उन्हें भेजे गए प्यार भरे संदेशों के लिए सभी को धन्यवाद दिया।

“नए साल में अपने पसंदीदा लोगों के साथ मजे कर रहा हूं। मेरा दिल हर्षों उल्लास से भर गया है। मुझे अपना प्यार और शुभकामनाएं भेजने के लिए आप सभी का धन्यवाद। प्यार प्यार और बहुत सारा प्यार।”

अगर विक्की की आने वाली फिल्मों की बात करे तो, विक्की के पास बिना शीर्षक वाली लक्ष्मण उटेकर फिल्म, मेघना गुलजार की सैम बहादुर की बायोपिक और उनकी झोली में कॉमेडी फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ है।

Related Articles

Back to top button