अविका गोर बर्थडे पर चैरिटी के लिए जुटाएंगी फंड

मुंबई । ‘बालिका वधू’ की अभिनेत्री अविका गोर 30 जून को अपने जन्मदिन पर एक फंडरेजर के रूप में एक स्ट्रीमिंग इवेंट के साथ, तन्मय भट और ऐश्वर्या मोहनराज जैसे उल्लेखनीय नामों के साथ फंड जमा करेंगी।

यह आय एक एनजीओ को जाएगी। उन्होंने प्रशंसकों से अनुरोध किया कि वह उसे उपहार न भेजें और इसके बदले दान करें।
अविका ने कहा “हम जन्मदिन के लिए लाइव-स्ट्रीमिंग करेंगे। समय रैना गेम जियोगेसर की मेजबानी कर रहे हैं जहां हम गेम खेलेंगे और प्रशंसकों के साथ एक इंटरैक्टिव सत्र करेंगे। यह कैंप डायरी के लिए धन जुटाने के लिए है जैसे मैं हर साल करती हूं। मैं प्रशंसकों से आग्रह करती हूं उपहार भेजने और बदले में दान करें।”

उन्होंने कहा कि पिछले साल अली गोनी, जैस्मीन भसीन, भारती सिंह, दीपिका कक्कड़, जैन इमाम, शशांक व्यास और प्रतीक गांधी सहित कई उद्योग मित्रों के साथ बहुत पैसा जुटाया था।

अविका ने कहा: “उन्होंने और उनके बहुत से प्रशंसकों ने दान दिया और हमें अपने लक्ष्य तक पहुंचने में मदद की। इस बार मैं अपने जन्मदिन में अपने प्रशंसकों के साथ समय के साथ रहूंगी।”

“लाइव सत्र में शामिल होने वाले अतिथि सूची में तन्मय भट, ऐश्वर्या मोहनराज, राज थारुन, निखिल सिद्धार्थ और सबसे खास जोड़ी मनीष रायसिंघन और संगीता शामिल हैं, क्योंकि वे अपनी पहली शादी की सालगिरह मनाएंगे । उन्होंने पिछले साल मेरे जन्मदिन पर शादी की थी।”

अविका ने निष्कर्ष निकाला: “हम प्रशंसकों के साथ अपनी खुशी या उत्सव साझा करना चाहते हैं और उनसे एनजीओ के लिए धन जुटाने का अनुरोध करते हैं। मुझे वास्तव में उम्मीद है कि बहुत सारे लोग हमसे जुड़ें जिससे हम और ज्यादा बच्चों की मदद कर सकें।”

Related Articles

Back to top button