अर्जुन कपूर को मलाइका अरोड़ा ने बताया बेस्ट बॉयफ्रेंड

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor ) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की जोड़ी सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर है. दोनों लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने अर्जुन कपूर के साथ अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात की है. मलाइका ने साझा किया कि न केवल वह उनके साथ हैं, बल्कि वह उनकी सबसे अच्छी दोस्त भी हैं. उन्होंने कहा कि अपने सबसे अच्छे दोस्त से प्यार करना और उसके साथ प्यार में पड़ना बहुत जरूरी है. उनकी बातों ने हर जगह हंगामा मचाकर रखा है. उनके इंटरव्यू से ये तो साफ पता चल रहा है कि वो अपने बॉयफ्रेंड (Arjun Kapoor ) के लिए कितना सीरियस हैं.

आपको बता दें कि मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने बातचीत के दौरान आगे कहा कि वो मुझे समझता है, और वो इसे वैसे ही कहता है जैसे चीजें हैं. उनके अनुसार, वे दोनों एक दूसरे के सबसे बड़े चीयरलीडर भी हैं. मलाइका ने ये भी खुलासा किया कि वह उनसे कुछ भी और हर चीज के बारे में बात कर सकती हैं.

अरबाज से अलग होने के बाद मलाइका (Malaika Arora) जहां अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor ) के संग अपने रिश्ते मजबूत करने लगीं तो वहीं अरबाज खान मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट करने लगे. अब कहा जा रहा कि आने वाले इस शो में मलाइका अपनी शादी, अफेयर और डिवोर्स को लेकर बातें कर सकती हैं.

Related Articles

Back to top button