अग्रेसिव भूमिका में नजर आएंगी कियारा

मुंबई: नेटफ्लिक्स पर एक बार फिर कियारा आडवाणी और करण जौहर मिलकर एक फिल्म बना रहे हैं। ‘लस्ट स्टोरीज’ की सक्सेस के बाद अब करण जौहर, कियारा आडवाणी के साथ नेटफ्लिक्स ओरिजनल फिल्म ‘गिल्टी’ लेकर आ रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर में कियारा बिल्कुल अलग अंदाज में नजर आ रही हैं। यह एक मिस्ट्री फिल्म होगी। ट्रेलर में कियारा ने नाक में नोजरिंग पहनी है, बाल ग्रे कलर में रखे हैं, टोपी लगाई और जिस तरह डायलॉग बोल रही हैं लोगों को कबीर सिंह की याद आ गई।

कियारा की बात करें, तो उन्होंने फिल्म ‘अगली’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। ‘लस्ट स्टोरीज़’ से उन्हें काफी पॉपुलैरिटी मिली। इसके बाद कियारा, शाहिद कपूर के साथ फिल्म ‘कबीर सिंह’ में नजर आईं। कबीर सिंह में कियारा ने प्रीति का रोल निभाया था जिसके बाद से वह काफी चर्चा में हैं। साल 2019 के आखिरी में उनकी फ़िल्म ‘गुड न्यूज़’ रिलीज़ हुई, जिसमें वो अक्षय  कुमार, करीना कपूर और दिलजीत दोसांझ संग नजर आई थीं। ‘गिल्टी’ के अलावा कियारा ‘लक्ष्मी बम’ ‘इंदू की जवानी’, ‘शेरशाह’ और ‘भूल भुलैया 2’ जैसी कई बड़ी फिल्मों में नजर आने वाली हैं।

वहीं बात करें ‘गिल्टी’ की तो इस फ़िल्म का निर्देशन रुचि नरैना ने किया है। रुचि इससे पहले ‘हनुमान दा’ दमदार’ और ‘कल’ जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुकी हैं। इसके अलावा, उन्होंने बतौर लेखक भी कई बॉलीवुड फ़िल्मों में काम किया है। रुचि ने साल 2003 में फ़िल्म ‘हजारों ख़्वाहिशें ऐसी’ के लिए बेस्ट स्टोरी का फ़िल्मफेयर भी जीता है।

आपको बता दें, साल 2019 में करण जौहर ने डिजिटल वर्ल्ड के लिए अपना एक नया प्रोडक्शन हाउस खोला जिसका नाम रखा धर्मेटिक। इसके बाद जून 2019 में ही ‘गिल्टी’ फ़िल्म की घोषणा की गई। इससे पहले ही करण जौहर ने ‘घोस्ट स्टोरीज़’ भीबनाई थी। उसके बाद उन्होंने एक नई एंथोलॉजी फ़िल्म की घोषणा की, जिसे अनुराग कश्यप, दिबाकर बनर्जी और विक्रमादित्य मोटवाने मिलकर बना रहे हैं। अब गिल्टी भी इसी कड़ी में रिलीज होगी।

Related Articles

Back to top button