‘हिचकी’ के बाद अब ‘मर्दानी 2’ में नज़र आएंगी रानी मुखर्जी

रानी मुखर्जी की फिल्म मर्दानी 2 का रिलीज डेट सामने आ गाया है। फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है कि ‘हिचकी’ जैसी सुपरहिट देने के बाद रानी एक बार फिर से पूरे दमख़म के साथ अपनी अगली फिल्म ‘मर्दानी 2’ को लेकर तैयार हैं। रानी मुखर्जी की फिल्म ‘मर्दानी 2’ का लोग काफी समय से इंतजार कर रहे हैं।  तरण आदर्श ने ट्वीट के जरिए खुलासा किया है कि यह फिल्म 13 दिसंबर 2019 को रिलीज होगी।रानी मर्दानी 2 में IPS ऑफिसर के रोल में नजर आएंगी। गोपी पुथरन के डॉयरेक्शन में बनी फिल्म मर्दानी 2 इस साल 13 दिसंबर को रिलीज हो रही है। इसके प्रोड्यूसर रानी के पति और यश चोपड़ा के बेटे आदित्य चोपड़ा हैं।

इस फिल्म में रानी का किरदार शिवानी शिवाजी रॉय की है। इस फिल्म में शिवानी एक ऐसे विलेन से भिड़ेंगी जो बेहद डरावना है लोग उसका नाम सुनते ही कांप उठते हैं। आपको बता दें कि ‘मर्दानी’ 2014 में रिलीज हुई थी जिसमें रानी शिवानी रॉय नाम की आईपीएस ऑफिसर का किरदार निभाया था जो नाबालिग लड़कियों की तस्करी रैकेट का भंडाफोड़ करती हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें मर्दानी 2 के अलावा रानी ने अपनी नई प्रोजेक्ट को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है। बता दें कि रानी ने 2014 को आदित्य चोपड़ा से इटली में शादी की थी। शादी के काफी टाइम बाद रानी ने फिल्म हिचकी से बॉलीवुड में कमबैक किया और अब हिचकी के काफी समय बाद रानी मर्दानी 2 में नजर आएंगी।

ई-पत्रिका

धर्म

Scroll Up