Home » सलमान के लिए सोच समझकर नहीं बोलता: वरुण धवन

सलमान के लिए सोच समझकर नहीं बोलता: वरुण धवन

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन और सुपरस्टार सलमान ख़ान की दोस्ती की चर्चा अक्सर होती है. जब सलमान ख़ान को हिरण के शिकार मामले में पांच साल की सज़ा सुनाई गई तो वरुण धवन ने एक भावुक ट्वीट किया. वरुण सलमान के घर भी गए और उन्होंने उनको गले लगाया.

जुड़वां 2 फ़िल्म करने के बाद से वरुण धवन की तुलना सलमान ख़ान से हो रही थी. इस पर धवन ने बीबीसी से कहा, ”मेरी तुलना सलमान ख़ान से नहीं हो सकती. सलमान बड़े दिल वाले इंसान हैं. वो आज जिस मुकाम पर हैं वहां मेरे लिए पहुंचना बहुत मुश्किल है. उन्हें अविश्वसनीय प्यार मिलता है.”

वरुण ने कहा, ”हम सबको राहत मिली कि सलमान अपने घर आ गए. मैं उनके घर गया और उन्हें गले लगाया. सलमान ख़ान और उनका पूरा परिवार न्यायपालिका का सम्मान करता है. मैं अगर उनके लिए ट्विटर पर बोलता हूँ तो वो पेशेवर चीज़ो को ध्यान में रख कर नहीं बल्कि बहुत ही निज़ी तौर पर बोलता हूं. उन्हें तब से जानता हूं जब मैं बच्चा था. वो मेरे लिए बहुत ख़ास हैं. मैं उनके लिए जो भी बोलता हूँ दिल से बोलता हूँ, न की सोच समझकर’.अभिनेता वरुण धवन इन दिनों अपनी आने वाली फ़िल्म ‘अक्टूबर’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं. यह फ़िल्म 13 अप्रैल को रिलीज होने वाली है. इस फ़िल्म के निर्देशक जाने-माने निर्देशक शूजित सरकार.

ई-पत्रिका

मनोरंजन

धर्म