मुझे नाना पाटेकर का कोई नोटिस नहीं मिला है: तनुश्री दत्ता

मुंबई। अदाकारा तनुश्री दत्ता ने शनिवार को कहा कि नाना पाटेकर के वकील से उन्हें कोई कानूनी नोटिस नहीं मिला है। दत्ता ने हाल में आरोप लगाया था कि 2008 में फिल्म ‘‘हॉर्न ओके प्लीज’’ के सेट पर पाटेकर ने उनको प्रताड़ित किया। दत्ता ने उनपर चेतावनी देकर धमकाने का भी आरोप लगाया है। दत्ता ने एक बयान में कहा, ‘‘हालिया घटनाक्रम को देखते हुए मैं अपने हितों के बचाव के लिए वकीलों और अधिवक्ताओं की एक टीम की सेवाएं ले रही हूं। पाटेकर के वकील के दावे के विपरीत मुझे कोई कानूनी नोटिस नहीं मिला है।’’

उन्होंने कहा, ‘‘मुझे चुप रखने के लिए खोखली धमकी देने के बजाए मुझे कानूनी नोटिस भेज कर देखें, फिर आपको पता चलेगा कि मैं उस पर क्या करती हूं।’’ अदाकारा ने कहा कई सारे प्रत्यक्षदर्शियों के बावजूद उन्हें आपराधिक धमकी दी जा रही और प्रताड़ित किया जा रहा है। दत्ता ने बार काउंसिल ऑफ इंडिया से पाटेकर के वकील के खिलाफ भी सख्त कार्रवाई करने की अपील की है।
दत्ता ने हाल में टीवी पर एक साक्षात्कार में दावा किया था कि 10 साल पहले ‘हॉर्न ओके प्लीज’ के सेट पर पाटेकर ने उनसे अभद्रता की थी। उन्होंने आरोप लगाया कि पाटेकर को फिल्म के निर्माताओं का भी मौन समर्थन था।

Related Articles

Back to top button