‘मर्डर 2’ के अभिनेता प्रशांत नारायणन को जेल

कन्नूर। बॉलीवुड अभिनेता और केरल निवासी प्रशांत नारायणन (Prashant Narayanan) को धोखाधड़ी के एक मामले में कथित भागीदारी के कारण गिरफ्तार किया गया है। वह जेल में है। यह जानकारी केरल पुलिस के एक अधिकारी ने दी। आईएएनएस से बात करते हुए, एदक्कड़ में जन्मे अभिनेता (50) को व उनकी बंगाली पत्नी शोना को मुंबई से गिरफ्तार करने वाले इंस्पेक्टर ए. प्रताप कहा कि वे दोनों अब न्यायिक हिरासत में हैं।

प्रताप ने बताया, “मामला धोखाधड़ी से संबंधित है। शिकायतकर्ता थॉमस पैनिकर हैं, जो एक मलयालम फिल्म के निर्माता थे, जिसमें नारायणन ने 2017 में अभिनय किया था। फिल्म के बाद दोनों एक दूसरे को जानने लगे। पैनिकर को बताया गया कि उनकी पत्नी के पिता की मुंबई में एक कंपनी है और अगर उन्होंने इसमें निवेश किया, तो उन्हें वहां का निदेशक बनाया जाएगा।”

प्रताप ने आगे कहा, “पैनिकर ने 1.20 करोड़ रुपये का निवेश किया और उसके बाद उसे पता चला कि उसके साथ धोखा हुआ है, जिसके बाद उसने शिकायत दर्ज कराई।”

प्रताप ने बताया कि इसके बाद केरल पुलिस की सात सदस्यों की टीम मुंबई पहुंची और तीन दिन तक निरीक्षण के बाद वे अभिनेता तक पहुंच पाए। दोनों को गिरफ्तार करने के बाद ट्रांजिट वारंट पर केरल लाया गया है।

थालास्सेरी के एडिशनल ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट कोर्ट ने 20 सितंबर तक दंपति की न्यायिक रिमांड मंजूर कर दी है।

ई-पत्रिका

धर्म

Scroll Up