Home » भंसाली की ‘इंशाअल्‍लाह’ में सलमान खान को रिप्‍लेस करने जा रहे हैं ऋतिक रोशन…!

भंसाली की ‘इंशाअल्‍लाह’ में सलमान खान को रिप्‍लेस करने जा रहे हैं ऋतिक रोशन…!

नई दिल्‍ली: निर्देशक संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) पिछले कुछ दिनों से अपनी आने वाली फिल्‍म  ‘इंशाअल्‍लाह’ (Inshallah) को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. पहले इस फिल्‍म में सलमान खान (Salman Khan) नजर आने वाले थे, जो पूरे 20 सालों बाद भंसाली के साथ जुड़ने जा रहे थे. लेकिन इन दोनों के बीच कुछ ऐसा हुआ कि इस फिल्‍म को ठंडे बस्‍ते में डाल दिया गया है. कुछ दिन पहले हमने आपको बताया था कि कैसे भंसाली अब इस फिल्‍म के लिए सलमान का रिप्‍लेसमेंट ढूंढ रहे हैं. उनकी हीरोइन तो अब भी आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ही होंगी लेकिन इसके लीड एक्‍टर की तलाश लगातार जारी है और इसलिए वह अपनी स्क्रिप्‍ट में कुछ बदलाव करने की तैयारी कर रहे हैं.

सूत्रों के हवाले से एक अखबार ने खबर दी है कि अब सलमान की जगह इस फिल्‍म में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) को लेने की तैयारी की जा रही है. यानी आलिया भट्ट के साथ अब पहली बार ऋतिक रोशन की जोड़ी नजर आ सकती है. हालांकि इस खबर पर भंसाली प्रोडक्‍शन या ऋतिक रोशन, दोनों के ही तरफ से कोई पुष्टि नहीं की गई है. अब देखना होगा कि इस बात का खुलासा ऋतिक कब करते हैं.

खबर है कि ‘इंशाअल्‍लाह’ के लिए आलिया भट्ट कुछ शूटिंग भी कर चुकी हैं. ऐसे में इस फिल्‍म के अचानक बंद हो जाने को लेकर आलिया काफी परेशान हो गई थीं. वहीं दूसरी तरफ इस फिल्‍म में काफी पैसा लग भी चुका है इसलिए भंसाली चाहते हैं कि यह फिल्‍म बंद न हो. वहीं ऋतिक रोशन की बात करें तो वह जल्‍द ही यश राज प्रोडक्‍शन की फिल्‍म ‘वॉर’ से बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं. इस फिल्‍म में उनके साथ टाइगर श्रॉफ की जोड़ी नजर आएगी.

ई-पत्रिका

मनोरंजन

धर्म