‘बिग बॉस 12’ के बाद अब यहां साथ दिखेंगे अनूप जलोटा-जसलीन मथारू! बताएंगे सच्चाई

नई दिल्ली: ‘बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12)’ की सबसे चर्चित और विवादित जोड़ी के रूप में सामने आए भजन सम्राट अनूप जलोटा (Anup Jalota) और जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) अब एक बार फिर स्क्रीन पर साथ नजर आने वाले हैं. लेकिन इस बार स्क्रीन छोटी नहीं बड़ी होगी. जी हां! यह जोड़ी अब सिनेमा की सिल्वर स्क्रीन पर नजर आने वाली है. बिग बॉस से निकलने के बाद इस जोड़ी को लेकर कई तरह की बातें और कई तरह के विवाद भी सामने आए थे. लेकिन यह कहना गलत नहीं होगा कि बिग बॉस के बीते सीजन में इस जोड़ी की फैंस फॉलोइंग सबसे ज्यादा थी. अब इनके फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी यह है कि ये दोनों अब फिल्म में एक साथ नजर आने वाले हैं.

कहा जा रहा है कि अनूप जलोटा और जसलीन मथारू इस फिल्म के जरिए अपने रिश्ते कर सच्चाई लोगों को बताना चाह रहे हैं. क्योंकि इस फिल्म का नाम है, ‘वो मेरी स्टूडेंट है (Vo Meri Student Hai)’. तो अब इस नाम से ही यह समझा जा सकता है कि फिल्म इस जोड़ी के रिश्ते पर ही आधारित है.

बुधवार रात फिल्म ‘वो मेरी स्टूडेंट है (Vo Meri Student Hai)’ का मुहूर्त शॉट मुंबई में पूरा किया गया, जहां अनूप और जसलीन समेत मीडिया भी मौजूद थी.

ई-पत्रिका

धर्म

Scroll Up