फिल्म के विरोध में करणी सेना, कंगना बोलीं- मैं भी राजपूत हूं, हर एक को बर्बाद कर दूंगी

कंगना रनौत की आने वाली फिल्म ‘मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी’ अगले हफ्ते सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म का करणी सेना विरोध कर रही है. करणी सेना ने कहा है कि रिलीज से पहले फिल्म उन्हें दिखाई जाए. लेकिन बेबाक बोल के मशहूर इस अभिनेत्री ने बहुत ही तीखे तेवर में करणी सेना को जवाब दिया है. कंगना रनौत ने कहा है कि अगर करणी सेना ने उन्हें परेशान करना बंद नहीं किया तो वह इन्हें ‘बर्बाद’ कर देंगी.

खबरों के मुताबिक, करणी सेना की महाराष्ट्र शाखा ने गुरुवार को यह आरोप लगाते हुए फिल्म का विरोध किया कि फिल्म में एक ब्रिटिश अधिकारी के साथ लक्ष्मीबाई का रिश्ता दिखाया गया है. करणी सेना ने दावा किया है कि फिल्म में रानी को एक विशेष गाने पर नाचते दिखाया गया है जो परंपराओं के विरुद्ध है. इन लोगों ने निर्माताओं से फिल्म रिलीज करने से पहले उन्हें दिखाने की मांग की है.

करणी सेना को जवाब देते हुए कंगना ने एक बयान में कहा, “चार इतिहासकारों ने ‘मणिकर्णिका..’ को प्रमाणित किया है. हमें सेंसर से भी प्रमाणपत्र मिला है. करणी सेना को इससे अवगत करा दिया गया है लेकिन फिर भी वे मुझे तंग कर रहे हैं.” उन्होंने कहा, “अगर वे ऐसा करना बंद नहीं करते हैं तो फिर उन्हें जान लेना चाहिए कि मैं भी एक राजपूत हूं और मैं उनमें से हर एक को बर्बाद करके रख दूंगी.”

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता गीतकार व केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) के अध्यक्ष प्रसून जोशी ने ‘मणिकर्णिका..’ के गीत लिखे हैं, जिसमें कंगना बड़े पर्दे पर रानी लक्ष्मीबाई के किरदार में नजर आएंगी.फिल्म में अंकिता लोखंडे, अतुल कुलकर्णी, डैनी डेन्जोंगपा, सुरेश ओबेरॉय जैसे कलाकार भी है. शुक्रवार को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के लिए राष्ट्रपति भवन में इसकी स्क्रीनिंग होगी. फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Related Articles

Back to top button