पाकिस्तान में भारतीय कलाकारों का गर्मजोशी से स्वागत होता है : विनय पाठक

नई दिल्ली: इस साल की शुरुआत में पाकिस्तान अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में शामिल हो चुके अभिनेता विनय पाठक का कहना है कि पाकिस्तान में भारतीय कलाकारों का गर्मजोशी से स्वागत किया जाता है. विनय ने बताया है कि इस दौरान उनका उनका खास ख्याल रखा जाता है. महोत्सव में शामिल होने के अनुभव के बारे में विनय ने आईएएनएस से कहा, “मुझे लगता है कि सिर्फ पाकिस्तान ऐसा देश है, जहां हमारा भारतीय होने की वजह से खास ख्याल रखा जाता है. दुनिया को कोई भी देश हमारे भारतीय होने की वजह से इतने प्यार और गर्मजोशी से भरा व्यवहार हमारे साथ नहीं करेगा.”

अभिनेता ने कहा कि जो नफरत हमें मुख्यधारा की मीडिया और सोशल मीडिया पर देखने को मिलती है, उसका आम लोगों से कोई सरोकार नहीं है. लोगों को लोगों से दोस्ती करने से किसी भी हालत में, किसी भी वजह से नहीं रोका जाना चाहिए. विनय महोत्सव में मार्च में शामिल हुए थे. उन्होंने वहां के सिनेमा हॉल और मल्टीप्लेक्स का भी दौरा किया, जहां उन्होंने अजय देवगन की फिल्म ‘रेड’ का बड़ा पोस्टर लगा देखा. आयोजकों ने उनसे कहा कि पाकिस्तान में भारतीय फिल्मों का बड़ा बाजार है क्योंकि पाकिस्तानी लोग भारतीय फिल्में देखना पसंद करते हैं और चाहते हैं कि भारतीय फिल्म उनके यहां भी भारत में रिलीज होने के साथ ही रिलीज हो.

फिल्म ‘भेजा फ्राई’ के अभिनेता ने कहा, “सांस्कृतिक रूप से हममें समानता है. हमारे लेजेंड..हमारा खान-पान और लुक समान है.” विनय की अगली फिल्म ‘खजूर पर अटके’ है जो शुक्रवार को रिलीज होने जा रही है.

ई-पत्रिका

धर्म

विचार

Scroll Up