दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी ने शुरू की अगली फिल्म की शूटिंग

बॉलीवुड सितारे दीपिका पादुकोण, सिद्धान्त चतुर्वेदी और अनन्या पांडे निर्देशक शकुन बत्रा की अगली फिल्म में एक साथ दिखाई देंगे। तीनों कलाकार हाल ही में अपना गोवा शेड्यूल खत्म करके मुंबई लौटे। दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी को (8 नवंबर) मुंबई में फिल्म की शूटिंग करते देखा गया।दीपिका और सिद्धांत ने मुंबई में आगामी फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है। तस्वीरों में दीपिका नीले रंग की जींस और सफेद टॉप में दिखाई दे रही हैं।

दीपिका पादुकोण को आखिरी बारफिल्म छपाक में देखा गया था। शकुन बत्रा के निर्देशन की शूटिंग पहले श्रीलंका में की जानी थी, लेकिन कोरोनोवायरस महामारी के कारण निर्माताओं को शेड्यूल बंद करना पड़ा। बिना शीर्षक वाली इस फिल्म का निर्माण करण जौहर और अपूर्व मेहता द्वारा किया जाएगा और अगले साल वेलेंटाइन डे पर फिल्म को रिलीज करने की प्लानिंग है।

रणवीर सिंह की फिल्म गली बॉय में अपने सफल प्रदर्शन के जरिए नाम कमाने वाले सिद्धांत चतुर्वेदी की ये तीसरी फिल्म है। इससे पहले अभिनेता ने बंटी और बबली की अगली कड़ी में, शारवरी वाघ के साथ भी अभिनय किया। जबकि अनन्या पांडे आखिरी बार पति पत्नी और वो में नजर आई थीं।

Related Articles

Back to top button