जॉन अब्राहम की इस बात पर फिदा हैं नोरा फतेही, कहा- मैं उनकी आभारी हूं…

नई दिल्ली: आगामी फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ के गीत ‘दिलबर’ में नजर आने वाली अभिनेत्री नोरा फतेही का कहना है कि वह काम को लेकर जॉन अब्राहम की समझ का सम्मान करती हैं. नोरा इससे पहले जॉन अब्राहम के साथ फिल्म ‘रॉकी हैंडसम’ के गीत ‘रॉक द पार्टी’ में नजर आ चुकी हैं. उन्होंने कहा, “जब मैंने पहली बार सुना कि मुझे जॉन के साथ काम करना है तो उनके साथ दोबारा काम करने को लेकर मैं रोमांचित हो गई. मैं जॉन के काम करने की समझ का सम्मान करती हूं और वह वास्तव में कई शानदार फिल्मों का हिस्सा हैं.”

नोरा ने कहा कि फिल्म ‘दोस्ताना’ के अभिनेता उनकी प्रतिभा की सराहना करते हैं और इसके लिए वह उनकी आभारी हैं. फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ 15 अगस्त 2018 को रिलीज होगी. बता दें, जॉन अब्राहम की फिल्म ‘परमाणु: द स्टोरी ऑफ पोखरण’, काफी विवादों और कई बार रिलीज डेट बदले जाने का सामना करने के बाद आखिरकार पिछले हफ्ते 25 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई.

इस फिल्म से जॉन ने काफी वक्त बाद बड़े पर्दे पर वापसी की. फिल्म में जॉन के साथ डायना पेंटी भी लीड रोल में हैं. इस फिल्म की कहानी 1998 की उस दास्तान पर आधारित है जिने हमारे देश को न्यूक्लियर पावर देशों की सूची में शामिल कर दिया. बता दें, फिल्म ने अब तक बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की है. जॉन अब्राहम की इस फिल्म का निर्देशन जाने माने निर्देशक अभिषेक शर्मा ने किया है. वहीं फिल्म को जॉन के प्रोडक्शन हाउस द्वारा प्रोड्यूस किया गया है. जॉन अब्राहम इससे पहले ‘विकी डॉनर’ और ‘मद्रास कैफे’ जैसी फिल्मों के जरिए खुद को सफल प्रोड्यूसर साबित कर चुके हैं.

ई-पत्रिका

धर्म

विचार

Scroll Up