Home » क्‍या अब 11 साल छोटे अर्जुन कपूर को अपना बनाने जा रही हैं मलाइका अरोड़ा?

क्‍या अब 11 साल छोटे अर्जुन कपूर को अपना बनाने जा रही हैं मलाइका अरोड़ा?

नई दिल्ली : कहते हैं प्‍यार उम्र, जाति, धर्म जैसे किसी बंधन को नहीं मानता और लगता है बॉलीवुड की एक और जोड़ी इन बंधनों को तोड़ अपने प्‍यार को जगजाहिर करने जा रही है. हम बात कर रहे हैं मॉडल मलाइका अरोड़ा और एक्‍टर अर्जुन कपूर की, जो हाल ही में अपनी साथ नजर आ रही तस्‍वीरों के चलते सुर्खियां बटोर रहे हैं. हाल ही में मलाइका और अर्जुन, लैक्में फैशन वीक 2018 के एक फैशन शो के दौरान साथ-साथ बैठे नजर आए. दरअसल खबरें हैं कि अरबाज खान की एक्‍स वाइफ मालइका अपने से 11 साल छोटे अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं, और यह जोड़ी अब जल्‍द ही अपने इस रिश्‍ते को आधिकारिक तौर पर सब के सामने लाने की तैयारी कर रही है.

मलाइका और अरबाज 2016 में अलग हुए थे 
मलाइका अरोड़ा और उनके पूर्व पति अरबाज खान ने साल 2016 में एक दूसरे से अलग होने की घोषणा की थी. वहीं कुछ समय पहले ये खबर तेजी से फैलने लगी कि मलाइका और अर्जुन कपूर एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. हाल ही में इन दोनों को कई जगहों पर साथ देखे जाने के बाद यह साफ हो गया है कि ये दोनों भी अपने संबंधों को छुपाने के मूड में नहीं हैं.

अर्जुन से संबंध छुपाने के मूड में नहीं हैं मलाइका 
खास तौर पर मलाइका की बात करें तो वो अर्जुन से अपने संबंधों को छुपाने के बिलकुल भी मूड में नहीं हैं. अरबाज खान से दूर होने के बाद उनके पास कोई कारण नहीं है कि वो अर्जुन से अपने संबंधों को छुपाएं. वहीं अरबाज भी आजकल किसी और को डेट कर रहे हैं. हाल ही में एक अखबार की रिपोर्ट के अनुसार मलाइका अरोड़ा ने अराबाज खान को मई 2017 में तलाक दिया है. इसके पहले वो हमेशा अर्जुन कपूर के साथ फोटो खिंचवाने से बचती रहीं थीं. वर्ष 2016 में हमारे सहयोगी अखबार डीएनए को दिए इंटरव्यू में मइलाइका से अर्जुन कपूर के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा था कि ‘अर्जुन मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं. पर लोग इसका कुछ अलग ही मतलब निकाल लेते हैं जो सही नहीं है’.

ई-पत्रिका

मनोरंजन

धर्म