सीढ़ियों पर बैठे कुछ यूं चैट करते नजर आए रणवीर, दीपिका पादुकोण ने कर दिया कंफर्म

नई दिल्ली: सोनम कपूर और आनंद आहूजा पिछले कुछ दिनों से लगातार सुर्खियों में हैंऔर अब फैन्स को रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी का इंतजार है. रणवीर सिंह सोनम कपूर की शादी में पहुंचे और उन्होंने खूब रंग जमाया. अनिल कपूर के साथ उन्होंने भी रिसेप्शन में चार चांद लगा दिए. लेकिन लगता है रिसेप्शन के दौरान सोनम और आनंद को साथ देख रणवीर सिंह को दीपिका की याद आ गई और वह उन्‍हें काफी Miss कर रहे थे. सोनम कपूर के रिसेप्‍शन की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें रणवीर सिंह सीढ़‍ियों पर बैठ कर अपने फोन में बिजी नजर आ रहे हैं. अब ऐसे में सोशल मीडिया ने यह खबर फैल गई कि रणबीर यूं बैठ कर दीपिका के साथ चैटिंग कर रहे हैं. लेकिन खबर और भी दिलचस्‍प तब हो गई, जब दीपिका भी इस मजेदार फोटो पर हंसती हुई नजर आईं.

जी हां,दरअसल रणवीर सिंह की इस तस्वीर को दीपिका और रणवीर के एक फैन क्लब ने शेयर किया है. इस तस्वीर में रणवीर सिंह सीढ़ियों पर बैठ अपने फोन में काफी बिजी नजर आ रहे हैं. फैनक्‍लब द्वारा शेयर की इस तस्‍वीर पर दीपिका ने भी कमेंट कर दिया है. इस कमेंट को देखकर लोगों ने इसे दीपिका की हांमी मान लिया है..

पिछले काफी दिनों से रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी की खबरें मीडिया में आ रही हैं. ये भी कहा गया कि दीपिका पादुकोण के जन्मदिन पर इस कपल ने परिवार की मौजूदगी में सगाई भी की और साथ ही शादी की शॉपिंग भी शुरु कर चुके हैं. पिछले दिनों दीपिका पादुकोण अपने घर बैंगलोर भी गई थीं और तब भी यह कहा जा रहा था कि वो वहां शादी की शॉपिंग की वजह से हैं.

दोनों इस साल के अंत तक शादी के बंधन में बंध सकते हैं. रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ऑन स्क्रीन और ऑफ स्क्रीन भी सुपरहिट कपल हैं. दोनों साथ में बाजीराव मस्तानी, पद्मावत, रामलीला कर चुके हैं और सभी फिल्में सुपरहिट साबित हुई हैं.

Related Articles

Back to top button