Home » ‘संजू’ में अपने लुक्स से हैरान करने वाले रणबीर कपूर अब इस अंदाज में आए नजर

‘संजू’ में अपने लुक्स से हैरान करने वाले रणबीर कपूर अब इस अंदाज में आए नजर

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर इन दिनों संजय दत्त के जिंदगी पर बन रही आगामी फिल्म ‘संजू’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म में उन्हें संजय दत्त का किरदार निभाते हुए देखा जाएगा। कुछ वक्त पहले ही जारी किए फिल्म के टीजर ने दर्शकों के बीच इसे लेकर काफी उत्सुकता बढ़ा दी है। फिल्म में रणबीर के लुक को लेकर खूब तारीफें हो रही हैं। वहीं दूसरी ओर रणबीर ने भी बखूबी अपने किरदार में खुद को ढालने की कोशिश की है। उन्होंने अपने लुक्स के अलावा उन्होंने अपनी बोलचाल और चलने के ढंग पर भी काफी मेहनत की है। लेकिन अब रणबीर अपनी एक और फिल्म को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं।

दरअसल रणबीर जल्द ही यश राज फिल्मस के बैनर तले बनने वाली एक्शन पर आधारित फिल्म ‘शमशेरा’ फिल्म में नजर आएंगे। बता दें कि रणबीर 9 साल के अंतराल के बाद इस निर्माण कंपनी के साथ काम कर रहे हैं। वाईआरएफ के साथ उनकी अंतिम फिल्म ‘रॉकेट सिंह :सेल्समैन ऑफ द ईयर’ थी। इस फिल्म का निर्देशन करण मल्होत्रा करेंगे जिन्होंने वाईआरएफ के साथ तीन फिल्म निर्देशित करने का करार किया है। उन्होंने इससे पहले वाईआरएफ की ‘अग्निपथ’ और ‘ब्रदर्स’ फिल्म का निर्देशन किया है।

फिल्म के निर्माताओं ने रणबीर को बिल्कुल एक नये अंदाज में पेश करने की योजना बनायी है। इस फिल्म का निर्माण इस साल के अंत में शुरू होगा और अगले साल के मध्य में इसकी शूटिंग पूरी हो जाएगी। रणबीर की अगली आने वाली फिल्म ‘ संजू ’ है जिसमें वह संजय दत्त की भूमिका में नजर आएंगे। वह इस समय अयान मुखर्जी की ‘ ब्रह्मास्त्र ’ फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म में वह एक सुपरहीरो की भूमिका में नजर आएंगे।

ई-पत्रिका

मनोरंजन

धर्म