साइरस मिस्त्री एक्सिडेंट : पुलिस ने कार चला रहीं अनाहिता पंडोल पर दर्ज किया गैर इरादतन हत्या का केस

मुंबई. मशहूर उद्योगपति साइरस मिस्त्री की मौत के मामले में पालघर पुलिस ने करीब दो महीने बाद गैर इरादत हत्या का केस दर्ज किया है. पुलिस ने इस मामले में दुर्घटना के दौरान कार चला रहीं अनाहिता पंडोल के खिलाफ IPC की धारा 304(a) यानी गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया. पालघर पुलिस के मुताबिक, इस हादसे में गंभीर रूप से घायल हुईं अनाहिता पंडोल अभी तक आईसीयू में हैं और उनका इलाज चल रहा है. साइरस मिस्ट्री की करीब 2 महीने पहले 4 सितंबर को पालघर के पास सड़क हादसे में मौत हो गई थी. इस मामले में अनाहिता के पति डेरियस पंडोल का बयान दर्ज करने के बाद कासा पुलिस स्टेशन में उनकी पत्नी के खिलाफ केस दर्ज किया गया.पालघर के एसपी बालासाहेब पाटिल ने यह जानकारी देते हुए बताया, ‘4 सितंबर को कासा इलाके में जो हादसा हुआ था… उसकी जांच में जो सबूत अब तक सामने आए हैं, उसके आधार पर कार चालक डॉ. अनाहिता पंडोल के खिलाफ IPC की धारा 304(A), 279, 336, 338 के तहत मामला दर्ज किया गया है.. हमारी जांच अभी भी चल रही है.’

बता दें कि टाटा संस के पूर्व अध्यक्ष 54 वर्षीय साइरस मिस्त्री और अपने दोस्त जहांगीर पंडोले और दो अन्य लोगों के साथ 4 सितंबर की दोपहर गुजरात से मुंबई लौट रहे थे, तभी महाराष्ट्र के पालघर जिले में सूर्या नदी के ऊपर बने पुल पर उनकी कार एक डिवाइडर से जा टकराई. इस हादसे में कार में पीछे बैठे मिस्त्री और जहांगीर की मौत हो गई.

इस दौरान स्त्री रोग विशेषज्ञ डॉ. अनाहिता पंडोले (55 वर्षीय) कार चला रही थीं और उनके पति डेरियस पंडोले (60) भी आगे बैठे थे, जो बच गए थे. हालांकि उन्हें इस हादसे में गंभीर चोटें आई थी. मिस्त्री और जहांगीर की ऑटोप्सी में पता चला कि उन दोनों को कार दुर्घटना में काफी गहरी चोटें आई थीं, जिससे लगभग तत्काल उनकी मौत हो गई.

Related Articles

Back to top button