75वां स्वतंत्रता दिवस के जश्न में डूबे बॉलीवुड सितारे

भारत आज अपना 75वां स्वतंत्रता दिवस ( 75th Independence Day) मना रहा है और इसका उत्साह हर भारतीय में साफ देखा जा सकता है. हमारे बॉलीवुड सितारे भी पीछे नहीं हैं. शाहरुख खान, सलमान खान, सारा अली खान, प्रियंका चोपड़ा, करीना कपूर, विवेक ओबेरॉय, अनुपम खेर, अनुष्का शर्मा सहित और भी सितारे हैं, जिन्होंने तिरंगा लहराते हुए अपनी फोटो और वीडियो फैंस के शेयर किया है और फैंस को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दी.

सलमान ने फरहराया झंडा
स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर, सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर हाथ में राष्ट्रीय ध्वज पकड़े हुए अपनी एक तस्वीर साझा की. इस दौरान सलमान को सफेद शर्ट और ब्लैक ट्राउजर के साथ ब्लैक कैप में देख सकते हैं. पोस्ट को शेयर करते हुए सलमान ने लिखा, “सभी को 75वें स्वतंत्रता दिवस की बहुत-बहुत शुभकामनाएं…जय हिंद.”

सारा अली खान
सारा अली खान ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक तिरंगा कोलाज शेयर किया है, जिसमें उनकी मांअमृता सिंह के साथ पोज देती दिख रही हैं. कोलाज में, सारा ने तीन तस्वीरें साझा कीं, जिसमें उन्होंने केसरिया, सफेद और हरे रंग की आउटफिट में नजर आईं. पहली तस्वीर में, सारा ने ग्रीन बैकग्राउंड के साथ केसरिया पोज दिया है. दूसरी तस्वीर में, वह अपनी मां के साथ पोज़ देती हुई दिखाई दे रही है, जबकि मां-बेटी की जोड़ी को ह्वाइट आउट में देख सकते हैं. आखिरी तस्वीर में सारा को ग्रीन रंग की स्वेटशर्ट पहने पहाड़ों के बीच पोज देते हुए दिखाया गया है.

अनुष्का शर्मा
अनुष्का शर्मा और विराट कोहली स्वतंत्रता दिवस के 75 साल एक साथ मना रहे हैं. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फीचर पोस्ट किया जिसमें तिरंगे के साथ अपने पति विराट संग पोज देती हुई दिख रही हैं. फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में फैंस को अपनी शुभकामनाएं भी दीं. उन्होंने पोस्ट में लिखा, ‘हमारी आजादी के 75 साल का जश्न (तिरंगा इमोजी) दुनिया भर के सभी भारतीयों को बहुत-बहुत स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं’.

कार्तिक आर्यन
कार्तिक आर्यन ने सेना के जवानों के साथ आजादी का जश्न मनाया, जिसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. स्वतंत्रता दिवस के मौके पर एक्टर ने अपने भारतीय जवानों के साथ अपना वक्त बिताया है.

अजय देवगन
अजय देवगन ने स्वतंत्रता दिवस को फिल्म ‘भोला’ क्रू के साथ मनाया. उन्होंने ‘भोला’ के सेट से 75 वें भारतीय स्वतंत्रता दिवस का जश्न मनाते हुए अपना एक वीडियो साझा किया.

शाहरुख खान
शाहरुख खान ने अपने परिवार के साथ तिरंगा फहराकर और उसके साथ पोज़ देकर इस उत्सव का हिस्सा बनना सुनिश्चित किया. गौरी खान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फोटो और वीडियो शेयर कर अपने फैंस को प्यार दिया है.

Related Articles

Back to top button