बिहार चुनाव: चिराग ने तेजस्वी को बताया अपना छोटा भाई, दी शुभकामनाएं

पटना. बिहार में चुनावी सरगर्मियां लगातार बढ़ती ही जा रही है। एनडीए से हटकर अकेले चुनाव लड़ने का फैसला कर चुके एलजेपी के चिराग पासवान ने अब लालू यादव के बेटे तेजस्वी यादव को अपना छोटा भाई बताया है। चिराग से जब तेजस्वी को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि वो मेरे छोटे भाई हैं। मैं उनको अपनी तरफ से शुभकामनाएं देता हूं। लोकतंत्र में जनता के सामने जितने ज्यादा विकल्प होंगे, उतना ही अच्छा होगा। जनता को ये तय करने दीजिए कि वो किसे अपने नेता के तौर पर चुनना चाहते हैं।

नीतीश कुमार पर बोला हमला

चिराग पासवान ने इस दौरान नीतीश कुमार पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि हमें बिहार के वर्तमान सीएम से बहुत अपेक्षाएं थीं, लेकिन वो उनपर खरा नहीं उतर सके। आज मेरे लिए यह चिंता का विषय है कि उनके पास बिहार के विकास के लिए क्या आईडिया है। विभिन्न योजनाओं का लाभ जमीनी स्तर पर जनता के पास नहीं पहुंचा है। अकेले चुनाव लड़ने के सवाल पर उन्होंने कहा कि अगर मुझे आसान रास्ता चुनना होता तो मैं गठबंधन का हिस्सा होता, लेकिन मैंने कठिन रास्ता चुना क्योंकि हम बिहार को उसका अधिकार दिलाने और राज्य के खोए हुए गौरव को वापस लाना चाहते हैं।

पीएम मोदी के नेतृत्व पर जताया विश्वास
चिराग पासवान ने इस दौरान पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व पर पूर्ण विश्वास जताया। उन्होंने कहा कि जिस ‘डबल इंजन की सरकार’ के विचार का पीएम मोदी जिक्र करते हैं, अगर उसका सही तरीके से पालन किया जाए तो उनके विजन को सही तरीके से ग्राउंड पर लागू किया जा सकता है। उन्होंने कहा कि हमारा ‘बिहार फर्स्ट, बिहार फर्स्ट’ विजन डॉक्यूमेंट पीएम मोदी से इंस्पायर्ड है। मैंने हमेशा से इस बात पर जोर दिया है कि इस विजन डॉक्यूमेंट को लागू किया जाना चाहिए।

Related Articles

Back to top button