पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ करने पर मुश्किल में फंसे कांग्रेस नेता, पार्टी ने मांगा जवाब

नई दिल्ली: कांग्रेस ने अपनी ही पार्टी के वरिष्ठ नेता के वी थॉमस को पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ करने पर नोटिस थमा दिया है. केरल प्रदेश कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष एम एम हसन ने कहा कि ‘पीएम मोदी की सरकार जनता विरोधी है और हमलों व क्रूरताओं को समर्थन देती है.’ प्रधानमंत्री की आलोचना करने के साथ ही एम एम हसन ने के वी थॉमस द्वारा पीएम की तारीफ करने को लेकर सवाल उठाए. राज्य विधानसभा में विपक्षी दल के नेता रमेश चेनिथाला ने बयान दिया कि मीडिया के जरिए सामने आए इस मामले को लेकर उन्होंने भी थॉमस से बात की है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मामला सामने आने के बाद कांग्रेस ने के वी थॉमस से स्पष्टीकरण मांगा है.

जानकारी के अनुसार, 14 अप्रैल को कोच्चि में केरल मैनेजमेंट एसोसिएशन के एक कार्यक्रम में के वी थॉमस अतिथि बनकर पहुंचे थे. यहां संबोधन के दौरान उन्होंने पीएम मोदी की तारीफ की थी. उन्होंने कहा था कि वे अपने पार्टी के लोगों से ज्यादा सहज प्रधानमंत्री के साथ महसूस करते हैं. उन्होंने आगे कहा कि पीएम एक अच्छे प्रशासक हैं जो अपने निर्णयों को लेकर सबको सहमत करने की काबिलियत है.

अपने बयान से पलटे कांग्रेस नेता
के वी थॉमस का बयान सामने आने पर कांग्रेस के भीतर ही विरोध की आवाजें उठने लगीं. इसके बाद उन्होंने अपने बयान को गलत तरीके से पेश किए जाने की बात कही. कांग्रेस नेता ने कहा कि उन्होंने पीएम मोदी को अच्छा प्रशासक नहीं कहा था. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी एक अच्छे प्रशासक नहीं हैं.

बयान देते हुए के वी थॉमस ने कहा कि, ‘ मैंने ये कहा था कि पीएम मोदी के नोटबंदी, जीएसटी जैसे कई प्रशासनिक फैसले गलत साबित हुए, बावजूद इसके वे अपने प्रबंधन कौशल के कारण  स्थिति को संभालने में सफल रहे.’

Related Articles

Back to top button