जम्मू कश्मीर: छुट्टी पर घर आए जवान की आतंकियों ने गोली मार कर हत्या की

सोपोर: उत्तरी कश्मीर के बारामूला जिले के वारपोरा सोपोर इलाके में आतंकवादियों ने सेना के एक जवान की गोली मारकर हत्या कर दी. बंदूकधारियों ने मोहम्मद रफीक याटू को वारपोरा स्थित उपने घर पर गोलीबारी की. जम्मू और कश्मीर लाइट इन्फैंट्री (JAKLI) के एक सिपाही याटू छुट्टी पर अपने घर आए थे. आतंकवादियों ने उन्हें बेहद करीब से गोली मारी, जिससे उन्हें गंभीर चोट आईं और बाद में उनकी मौत हो गई.

एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि याटू को अस्पताल ले जाया गया लेकिन उन्होंने पहले ही दम तोड़ दिया. इस बीच, सुरक्षाबलों ने ने इस क्षेत्र की घेराबंदी करके हमलावरों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान शुरू कर दिया. बता दें कि छुट्टी पर घर आए जवान को मारने का पहले मामला नहीं है. इससे पहले जवान औरंगजेब और लेफ्टिनेंट उमर फैय्याज की भा आतंकियों ने अलग कर हत्या कर दी थी.

शोपियां में दो आतंकी ढेर किए…
शनिवार को सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ में दो आतंकवादी ढेर हो गए. मारे गए आतंकियों के पास से गोला बारूद भी बरामद किया गया है. मारे गए आतंकियों में एक एमटेक का छात्र राहिल राशिद शेख भी शामिल है, जिसने हाल ही में आतंकी संगठन ज्वाइन किया था. दूसरे आतंकी की पहचान बिलाल अहमद के रूप में हुई है जो शोपियां का ही रहने वाला है. दोनों आतंकी हिजबुल मुजाहिद्दीन से जुड़े हुए थे.

Related Articles

Back to top button