Home » सारा को मिली तीसरी फिल्म, अपने पिता के साथ आ सकती हैं नजर

सारा को मिली तीसरी फिल्म, अपने पिता के साथ आ सकती हैं नजर

इन दिनों सैफ अली खान अपनी अपकमिंग वेब सीरीज ‘सैक्रेड गेम्स’ के जरिए सुर्खियों में हैं. हालांकि, इसके अलावा सैफ के पास इन दिनों कई फिल्में भी हैं. इन्हीं फिल्मों में से एक ऐसी फिल्म है, जिसका निर्देशन नितिन कक्कड़ करेंगे. खबर इस फिल्म से जुड़ी ये आ रही है कि इस फिल्म में सैफ की बेटी सारा अली खान भी नजर आएंगी.

पिता-बेटी के रिश्ते पर आधारित है फिल्म

डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक, नितिन कक्कड़ के जरिए निर्देशित की जा रही ये फिल्म पिता और बेटी के खास रिश्ते को बयां करेगी. इसीलिए इस फिल्म में सैफ के साथ नितिन ने सारा को लेने का मन बनाया है. फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने डीएनए को बताया है कि ये एक कॉमेडी फिल्म है लेकिन ये एक पिता और बेटी के बीच के रिश्ते और दोस्ती की कहानी को भी बयां करेगा. इस फिल्म के जरिए एक खास मैसेज भी लोगों को दिया जाएगा. नितिन ने बेटी वाले रोल के लिए सारा को अप्रोच किया है. तो ऐसे में उम्मीद की जी सकती है कि पहली बार सैफ और सारा साथ में काम करते हुए नजर आएंगे. दोनों को फिल्म की कहानी बेहद पसंद आई है.

अभी नहीं किया गया है साइन

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, इस फिल्म के लिए अभी दोनों में से किसी को भी साइन नहीं किया गया है. इस पर अभी काफी काम किया जाना बाकी है. इस फिल्म को शुरू कब किया जाएगा. उसके बारे में अभी कुछ भी नहीं बताया गया है.

ई-पत्रिका

मनोरंजन

धर्म