Home राज्य से चाय के बाद सत्तू पार्टी करेंगे तेज प्रताप, महुआ में लालू के अंदाज में आएंगे नजर

चाय के बाद सत्तू पार्टी करेंगे तेज प्रताप, महुआ में लालू के अंदाज में आएंगे नजर

1 second read
0
0
12

महुआ: आरजेडी नेता और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव अपने विधानसभा क्षेत्र महुआ में चाय पार्टी के बाद अब सत्तू पार्टी करेंगे. इस मौके पर तेज प्रताप यादव आज दिन में 2 बजे महुआ करहटिया बुजुर्ग में सत्तू पार्टी का आयोजन करेंगे. इस कार्यक्रम का नाम ‘सत्तू विथ तेज प्रताप’ रखा गया है.

इस मौके पर तेज प्रताप ने मीडिया से बातचीत में कहा , ‘मैं आज से सत्तू पार्टी के कार्यक्रम की शुरुआत करूंगा और बाकी लोगों से मुलाकात करूंगा. पहले इसका नाम टी विथ तेज प्रताप था जिसे हमने बदलकर सत्तू विथ तेज प्रताप रख दिया है. मैंने इसलिए ऐसा क्योंकि सत्तू बिहार की धरोहर है.’

अपने अकाउंट के हैक होने के बारे में कहा कि बीजेपी के आईटी सेल में हैकर्स को भी बिठाया जाता है. साथ ही उन्होंने कहा कि कुछ दिनों पहले आई सपोर्ट तेज प्रताप को भी हैक किया गया था. उन्होंने कहा कि यह बीजेपी-आरएसएस की सोची समझी साजिश थी.

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले तेज प्रताप यादव के फेसबुक अकाउंट से पोस्ट किया गया था जिसमें लिखा गया था कि मैं अपने विधानसभा क्षेत्र महुआ में टी-पार्टी के जरिए कार्यकर्ताओं की समस्या सुनकर उन्हें हल करने के लिए महुआ गया था. वहां सिर्फ एक समस्या थी और वह थी, ओम प्रकाश यादव उर्फ भुट्टू और एमएलसी सुबोध राय की शिकायत.’

उन्होंने लिखा कि वहां के लोगों ने बताया, ‘ये दोनों नेता मुझे पागल, सनकी और जोरू का गुलाम तक बताते हैं.’ पोस्ट में उन्होंने लिखा है कि इन नेताओं ने उन्हें केवल नाम का विधायक बताया है. उन्होंने अपने पोस्ट में यहां तक लिखा है कि उनकी छवि धूमिल किए जाने से वह बहुत तनाव में हैं और इस बारे में उन्होंने अपनी मां राबड़ी देवी से कई बात शिकायत करने की कोशिश की, लेकिन राबड़ी देवी ने उनकी एक ना सुनी और उल्टा डांट दिया.

इसके बाद तेज प्रताप यादव लगातार सुर्खियों में थे. उनके और छोटे भाई तेजस्वी यादव के बीच अनबीन की भी खबरें आ रही थीं जिसे उन्होंने सिरे से नकार दिया.

Load More In राज्य से

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

योगी का कर्मचारियों को तोहफा, HRA किया दुगुना

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्मयंत्री योगी आदित्यनाथ की अध्यक्षता में मंगलवार को यहां हुई कैबि…