Home राज्य से मनीष सिसोदिया ने भी शुरू किया अनशन, सीएम सहित LG हाउस में डटे

मनीष सिसोदिया ने भी शुरू किया अनशन, सीएम सहित LG हाउस में डटे

2 second read
0
0
10

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उनके तीन मंत्री अपनी मांगों को लेकर सोमवार शाम से उपराज्यपाल ऑफिस में डटे हुए हैं. मंगलवार से सत्‍येंद्र जैन के अनशन पर बैठने के बाद अब दिल्‍ली के उपमुख्‍यमंत्री मनीष सिसोदिया ने भी अनशन शुरू कर दिया है. उन्होंने ट्वीट करके यह जानकारी दी.

मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर कहा, “एलजी साहब के वेटिंग रूम में इंतजार करते हुए आज तीसरा दिन है. उन्‍हें वक्‍त नहीं मिला है कि आईएएस अफसरों की हड़ताल खत्‍म करने का आदेश दे सकें और राशन की फाइल पर मंजूरी दे सकें. तीन दिन से एलजी साहब का कुछ न करना और उनकी जिद का परिणाम है कि आईएएस हड़ताल एलजी के इशारे पर चल रही है. दिल्‍ली की जानता को उनका हक दिलाने और उनके रुके हुए काम कराने के लिए आज से मैं भी अनिश्‍चितकालीन धरने पर बैठ रहा हूं. सत्‍येंद्र जैन जी का अनशन कल से जारी है. हमारा आत्‍मबल और जनता का विश्‍वास ही हमारी ताकत है.”इससे पहले दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा था, “सभी दिल्लीवासियों को सुप्रभात। Good morning दिल्ली के विकास के कामों में उत्पन्न की जा रही बाधाओं को दूर करवाने के लिए संघर्ष जारी है हमारा आत्मबल ही हमारी ताक़त है.”गौरतलब है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अपने मंत्रियों समेत सोमवार शाम से एलजी आवास पर डट गए हैं. उन्होंने एलजी अनिल बैजल के सामने कुछ मांगें रखी हैं और कहा है कि जब तक उनकी मांगें नहीं मानी जाएंगी तब तक वह वहां से नहीं हटेंगे.

उपराज्यपाल के आवास में ‘धरना’ देने से पहले अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया, “हम चारों मैं, डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया, सतेंदर जैन और गोपाल राय ने एलजी से मुलाकात कर कुछ मांगें रखीं. हमारी मांग है- 1. दिल्ली में चार महीने से हड़ताल कर रहे आईएएस अधिकारियों को काम पर लौटने के निर्देश दिये जाएं. 2. चार महीनों से काम रोकने वाले आईएएस अधिकारियों को सजा दी जाए. 3. राशन की घर पहुंच व्यवस्था को स्वीकृति दी जाए.”

Load More In राज्य से

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा, ‘अकबर नहीं, महाराणा प्रताप महान थे’

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को महाराणा प्रताप की जयंती के अवसर पर कहा कि अकबर मह…