Home » आजम खान बोले- ‘विपक्ष की एकता के आगे बीजेपी का अहंकार चकनाचूर हो गया’

आजम खान बोले- ‘विपक्ष की एकता के आगे बीजेपी का अहंकार चकनाचूर हो गया’

नई दिल्ली/रामपुर : उपचुनाव में बीजेपी को मिली हार के बाद सभी विपक्षी दलों के नेता एक साथ एकजुट होकर अपने-अपने तरीके से बीजेपी पर हमलावर है. समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान ने कहा कि यूपी उपचुनाव की इस जीत ने विपक्ष की एकता को उजागर किया है. उन्होंने कहा कि विपक्ष की एकता के आगे बीजेपी का अहंकार चकनाचूर हो गया. उन्होंने इस मौक पर पीएम मोदी पर भी जमकर प्रहार किया, साथ ही केंद्र और प्रदेश सरकार की नीतियों पर भी एसपी नेता ने सवाल खड़े किए.

दुनिया के बड़े देशों में शुमार होता हिन्दुस्तान 
उपचुनाव के नतीजे आने के बाद सपा के कद्दावर आजम खान ने बीजपी पर निशाना साधते हुए कहा, जो इंसाफ का रास्ता छोड़ेगा, उसकी ऐसी ही जिल्लत होगी. उन्होंने कहा कि साल 1992 में अगर गठबंधन खत्म नहीं हुआ होता तो हिन्दुस्तान आज दुनिया के चार बड़े देशों में शुमार होता. विपक्षी एकता के बारे में सपा नेता ने कहा कि अगर गठबंधन में किसी तरह की कमी न आए तो लोकतंत्र में जो ज्यादा हैं उन्हीं का राज होगा.

पीएम मोदी पर साधा निशाना
इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि घोटाले हो रहे हैं, नौजवानों को रोजगार नहीं मिला रहा है, ट्रेनें लेट हो रही है और देश का बादशाह भूखे देशवासियों का मजाक उड़ा रहा है, वो भी पतंग उड़ाकर. इस दौरान उन्होंने देश और प्रदेश की नीतियों पर भी सवाल खड़े किए.

ई-पत्रिका

मनोरंजन

धर्म