Home राजनीति समाज का कोई भी तबका पीएम मोदी से खुश नहीं… देश खतरे में है: कांग्रेस

समाज का कोई भी तबका पीएम मोदी से खुश नहीं… देश खतरे में है: कांग्रेस

0 second read
0
0
11

नई दिल्ली: कांग्रेस ने दावा किया है कि मोदी सरकार से समाज का कोई भी तबका खुश नहीं है और भाजपा की अगुवाई वाली सरकार की कार्रवाई से देश व संविधान खतरे में पड़ गया है. कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने संवाददाताओं से कहा, “शुरू में हम सोचते थे कि सरकार से किसान खुश नहीं हैं, इसके बाद युवा और फिर दलित और अब महिलाएं. मुझे समाज का एक वर्ग बताइए जो मोदी सरकार से संतुष्ट हो, जो नाखुश नहीं हो या नाराज नहीं हो.”

राहुल गांधी के प्रदर्शन के बाद पीएम ने तोड़ी चुप्पी
महिलाओं के खिलाफ अपराध पर उन्होंने कहा, बीते 13 से 14 दिनों में दिल दहलाने वाली घटनाएं कठुआ, उन्नाव, सूरत, असम, सासाराम व झारखंड से आई हैं और प्रधानमंत्री 48 से 72 घंटे इस पर अपना बयान देने में लगाते हैं.

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने मीडिया, सोशल मीडिया, विपक्ष व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के मध्य रात्रि में इंडिया गेट पर महिलाओं की सुरक्षा के लिए प्रदर्शन के बाद अपनी चुप्पी तोड़ी.

क्यों नहीं हटाए गए सीएम योगी?
कांग्रेस नेता ने कहा कि यदि कठुआ में आठ साल की बच्ची से दुष्कर्म व हत्या के बाद जम्मू एवं कश्मीर में भाजपा के दो मंत्रियों ने इस्तीफा दिया, तो उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को बचाने को लेकर हटाए क्यों नहीं गए. सेंगर उन्नाव की 17 साल की लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म में मुख्य आरोपी हैं.

कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि मोदी सरकार की कार्रवाई व प्रतिक्रिया से देश गंभीर रूप से परेशान है. उन्होंने कहा, “आज देश खतरे में है, संविधान खतरे में है और सभी संस्थान खतरे में हैं.”

Load More In राजनीति

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

भाजपा ने खोजी सपा-बसपा दोस्ती की काट, अब गाँवों में रात्रि गुजारेंगे योगी

उत्तर प्रदेश में दलितों और पिछड़ों को लुभाने के लिए योगी आदित्यनाथ सरकार ने अपनी रातों की …