हार्ट अटैक आने के बाद सुष्मिता ने बताया दिल का हाल

पूर्व मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने सोशल मीडिया पर आज एक खबर शेयर की है जिसके बाद फैंस उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं। सुष्मिता सेन ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में बताया कि वह बीते दिनों हार्ट अटैक का शिकार हुई हैं। सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहने वालीं सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने अपनी सेहत का हाल बताते हुए कहा कि बीते दिनों उन्हें हार्ट अटैक आया था जिसके बाद उनकी एंजियोप्लास्टी हुई। सुष्मिता सेन ने फैंस को बताया कि अभी उनकी तबीयत ठीक है।

सुष्मिता सेन () ने पिता के साथ अपनी तस्वीर शेयर कर पोस्ट में लिखा, ‘अपने दिल को खुश और साहसी रखें, और जब आपको इसकी सबसे अधिक आवश्यकता होगी तो यह आपके साथ खड़ा रहेगा शोना” मेरे पिता के कहे शब्द… मुझे कुछ दिन पहले दिल का दौरा पड़ा था… एंजियोप्लास्टी हुई है… स्टेंट लगा है… और सबसे महत्वपूर्ण बात, मेरे हृदय रोग विशेषज्ञ ने पुष्टि की है कि ‘मेरा दिल बड़ा है’ बहुत से लोगों को उनकी समय पर सहायता के लिए धन्यवाद देना चाहिए… ऐसा किसी अन्य पोस्ट में करेंगे! यह पोस्ट सिर्फ आपको (मेरे शुभचिंतकों और प्रियजनों को) खुशखबरी से अवगत कराने के लिए है… कि सब ठीक है और मैं फिर से कुछ जीवन के लिए तैयार हूं।’

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। सुष्मिता सेन फिल्मों के बाद अब ओटीटी पर भी वेब सीरीज ‘आर्या’ से डेब्यू कर चुकी हैं। इस सीरीज के दोनों पार्ट को दर्शकों ने खूब पसंद किया है। आने वाले समय में सुष्मिता सेन के पास कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं, जिनमें वेब सीरीज ‘आर्या’ का तीसरा पार्ट भी शामिल है। इसके अलावा सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) किन्नर श्रीगौरी सावंत पर आधारित बायोपिक ‘ताली’ में भी नजर आएंगी। इसकी शूटिंग पूरी होने पर सुष्मिता सेन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया था।

News Source Link:

Related Articles

Back to top button