सेलेब्स ने केके की मौत पर व्यक्त किया शोक

मुंबई । 53 साल की उम्र में कोलकाता में मंगलवार की रात लोकप्रिय पाश्र्व गायक केके की मौत की खबर पर हिंदी फिल्म जगत ने सदमे और अविश्वास के साथ प्रतिक्रिया व्यक्त की।

संगीत निर्देशक प्रीतम ने ट्वीट किया, “मैं सदमे में हूं। केके के बारे में सुना। कोई मुझे बस ये कह दे कि यह सच नहीं है।”
विशाल ददलानी ने टिप्पणी की कि आंसू नहीं रुक रहे हैं। वह क्या आदमी थे। क्या आवाज थी, क्या दिल था, क्या इंसान था।
कृष्णकुमार कुन्नाथ यानी केके ने 1996 में अपना करियर शुरू किया था, और दुनिया को ‘हम दिल दे चुके सनम’ से ‘तड़प तड़प’, ‘दस’ से ‘दस बहने’ और ‘वो लम्हे’ से ‘क्या मुझे प्यार है’ जैसे कई हिट गाने दिए हैं।
अभिनेता मनोज बाजपेयी ने कहा कि यह बहुत दुखद है। वह बहुत अच्छे इंसान थे। उसे कई वर्षों से जानता था। इस नुकसान से उबरने में बहुत समय लगेगा !! उनके परिवार के प्रति संवेदना।
अजय देवगन ने लिखा, यह बहुत अशुभ खबर है। केके की मृत्यु की खबर, वह भी एक लाइव प्रदर्शन के ठीक बाद, भयानक है। उन्होंने उन फिल्मों के लिए गाया जिनसे मैं जुड़ा था, इसलिए उनका जाना बहुत अधिक व्यक्तिगत लगता है। आरआईपी केके। उनके परिवार के लिए प्रार्थना और संवेदना।

अरमान मलिक ने ट्वीट किया कि बेहद दुखी और तबाह करने वाली खबर है। हम सभी के लिए एक और चौंकाने वाला नुकसान। विश्वास नहीं हो रहा है कि हमारे केके सर नहीं रहे। ये क्या हो रहा है। मैं इसे और नहीं सह सकता।

केके का जन्म 1968 में दिल्ली में हुआ था और उन्होंने माउंट सेंट मैरी और किरोड़ीमल कॉलेज से पढ़ाई की थी। वह अपने पहले एल्बम ‘पल’ के बाद प्रसिद्ध हो गए थे। गाने को हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और बंगाली सहित कई भाषाओं में रिकॉर्ड किया गया था।

टीवी अभिनेत्री मुनमुन दत्ता ने कहा कि यह मेरे जैसे हर संगीत प्रेमी के लिए शब्दों से परे चौंकाने वाला है। भगवान क्या हो रहा है। जीवन कितना अप्रत्याशित है।

पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने कहा कि कोलकाता में प्रदर्शन के दौरान बीमार पड़ने के बाद केके के निधन के बारे में सुनकर दुख हुआ। जीवन बहुत नाजुक है। उनके परिवार और दोस्तों के प्रति संवेदना।

पाश्र्व गायक सोनू कक्कड़ ने कहा कि अभी केके के बारे में सुना !! हे भगवान !! विश्वास नहीं कर सकता। क्या हो रहा है! आरआईपी केके।

अभिनेत्री दीया मिर्जा ने पोस्ट किया केके, आपने हमेशा मेरा दिल प्यार से भरा है, सबसे अच्छे इंसान और सबसे भावपूर्ण आवाज।

अभिनेता विवेक ओबेरॉय ने कहा कि विश्वास नहीं कर सकता केके चला गया है। यह सभी के लिए एक दुखद दिन है। हमेशा उनकी आवाज से प्यार किया और उनके गीतों को संजोया है। मुझे ‘ओ हमदम सुनियो’ देने के लिए धन्यवाद, जब भी मैं इसे सुनूंगा, मैं आपके बारे में सोचूंगा भाई आज हमारे पास सिर्फ आपकी आवाज और यादें रह गई हैं और स्वर्ग को आपका राग मिला है। ओम शांति!

गायिका रेखा भारद्वाज ने ट्वीट किया कि मैं स्तब्ध हूं हमारे केके इसे संसाधित नहीं कर सकते हैं, यह अनुचित है केके। आपकी हंसी की जीवंतता को आपके गीतों को याद करेंगे।

अपनी मौत से करीब 10 घंटे पहले केके ने इंस्टाग्राम पर अपने संगीत कार्यक्रम की तस्वीरें साझा कीं। उनकी मृत्यु उनके परिवार और कई दोस्तों के लिए एक चौंकाने वाला आश्चर्य है।

विक्की कौशल ने कहा कि आपकी जादुई आवाज हमेशा जीवित रहेगी आपके सदाबहार गीतों के लिए जरिए। धन्यवाद।

सोनू निगम ने कहा कि केके, मेरे भाई, ये सही नहीं है।

श्रेया घोषाल ने कहा कि मैं इस खबर को सच नहीं मान पा रही हूं। सुन्न पड़ गई हूं। केके क्यों! यह स्वीकार करना बहुत कठिन है! दिल टूट के बिखर गया है।

90 के दशक में इंडिपॉप को इतना लोकप्रिय बनाने वाली पीढ़ी से केके के समकालीन मोहित चौहान ने कहा कि केके। ये आपके जाने का समय नहीं था। यह आखिरी बार था जब हम एक साथ दौरे की घोषणा करने के लिए साथ थे। आप कैसे कर सकते है। मैं सदमे में हूं। एक प्रिय प्रिय मित्र, एक भाई चला गया। आरआईपी केके। लव यू।

गायिका हर्षदीप कौर ने कहा कि बस विश्वास नहीं हो रहा है कि हमारा प्रिय केके नहीं रहा। यह वास्तव में सच नहीं हो सकता। प्यार भरी आवाज चली गई। यह दिल दहला देने वाला है।

Related Articles

Back to top button