सिवान में एमएलसी प्रत्याशी रईस खान के काफिले पर AK-47 से ताबड़तोड़ फायरिंग, एक की मौत

सिवान: बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं और वह खुलेआम वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला बिहार के सिवान जिले का है, जहां एमएलसी (MLC) प्रत्याशी रईस खान के काफिले पर AK-47 से हमला हुआ है। इस हमले में रईस खान तो बच गए लेकिन एक शख्स के गोली लगी है।

इस मामले में सिवान के पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि हमें सूचना मिली कि हुसैनगंज के किसी क्षेत्र में गाड़ी से लौट रहे लोगों पर सड़क के किनारे कहीं से गोलियां चलाई गई हैं। एक व्यक्ति जिसे गोली लगी है, उसे खतरे से बाहर बताया जा रहा है। एक दूसरा व्यक्ति जिसे गोली लगी है उसका सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है। उन्होंने कहा कि मामले की जांच जारी है। एक व्यक्ति की मौत की भी सूचना मिली है, जो दूसरी गाड़ी से एक बारात से लौट रहा था।

मिली जानकारी के मुताबिक, ये हमला सोमवार रात को उस समय हुआ, जब एमएलसी उम्मीदवार रईस खान शहर के पुरानी किला जगह से अपने कार्यालय से वापस गांव ग्यासपुर जा रहे थे। इसी दौरान AK-47 से फायरिंग की गई। हमलावरों की संख्या 4 से 5 बताई जा रही है। मीडिया रिपोर्ट्स में ये बात भी सामने आई कि हमलावरों ने एक बोलेरो गाड़ी को भी निशाना बनाया और उस पर भी फायरिंग की। हमलावरों को लगा कि ये गाड़ी भी रईस खान के काफिले की है, जबकि इस गाड़ी में किसी बारात के बाराती थे। बोलेरो में बैठे 30 साल के विनोद यादव के कई गोलियां लगीं और उनकी मौके पर ही मौत हो गई। इस हमले में कई लोगों के घायल होने की खबर है। घायलों का अस्पताल में इलाज किया जा रहा है।

Related Articles

Back to top button