सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के 1 महीने बाद शहनाज़ गिल जल्द शुरू करेंगी शूटिंग?

शहनाज़ गिल और दिलजीत दोसांझ-स्टारर ‘हौंसला रख’ के निर्माता शहनाज़ गिल के काम लौटने का इंतज़ार कर रहे थे। अभिनेत्री को सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम संस्कार के बाद कहीं भी पब्लिक प्लेस पर नहीं देखा। अब ऐसा बताया जा रहा है कि अभिनेत्री 7 अक्टूबर को काम फिर से शुरू करेंगी। वह अपनी नई पंजाबी फिल्म, हौंसला रख के प्रमोशनल सॉन्ग की शूटिंग करेंगी। उनकी फिल्म दशहरे पर रिलीज होने के लिए तैयार है।

शहनाज अपने खास दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला के अचानक निधन से काफी दुखी हैं, मगर फैंस के लिए राहत की बात है कि वह अपनी पसंदीदा अभिनेत्री को रुपहले पर्दे पर देख पाएंगे।

हौंसला रख की टीम ने अप्रैल में कनाडा में फिल्म की शूटिंग पूरी की। हालांकि, मेकर्स शहनाज के प्रमोशनल गाने की शूटिंग फिर से शुरू करने का इंतजार कर रहे थे। हौंसला रख के निर्माता, दिलजीत थिंड ने इंडिया टुडे को पुष्टि की है कि शहनाज़ 7 अक्टूबर को काम पर वापस आ जाएंगी। वह शहनाज़ गिल की टीम के साथ लगातार संपर्क में थे। अभिनेत्री ने हौंसला रख के प्रमोशनल गाने की शूटिंग के लिए हामी भर दी है। निर्माता गाने को यूके या भारत में शूट करेंगे, जो शहनाज के वीजा की स्थिति पर निर्भर करता है।

शहनाज़ गिल-स्टारर हौंसला रख का ट्रेलर 27 सितंबर को रिलीज़ किया गया था। अभिनेत्री ने मार्च में कनाडा में कॉमेडी फिल्म के लिए शूटिंग की। हौंसला रख के ट्रेलर को दर्शकों ने इतना पसंद किया है कि इसने रिकॉर्ड ही तोड़ दिया है। यह अब YouTube पर 21 मिलियन व्यूज के साथ इंटरनेट पर धमाल कर रहा है।अमरजीत सिंह सरोन की तरफ से डायरेक्ट की गई हौंसला रख में दिलजीत दोसांझ, सोनम बाजवा और शहनाज़ गिल मुख्य भूमिकाओं में हैं। इस साल की शुरुआत में, शहनाज़ कनाडा में फिल्म की शूटिंग की थी।

Related Articles

Back to top button