संजय दत्त ने KGF Chapter 2 से की काम पर वापसी, दमदार एक्शन करते आएंगे नजर

कन्नड़ सुपरस्टार यश (Yash) की अपकमिंग फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ (KGF Chapter 2) का इंतजार फैंस लंबे समय से कर रहे हैं, कोरोना की वजह से फिल्म की रिलीज डेट को कई बार टाला गया है. बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने शूटिंग पर वापसी कर ली है. एक्टर के लिए ये साल बहुत बिजी रहा है. इस साल संजय दत्त की तीन बड़ी फिल्में रिलीज हो सकती हैं. एक्टर ने केजीएफ चैप्टर 2 के लिए ‘अधीरा’ के रूप में सेट पर वापस की है. एक्टर ने इसकी जानकारी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है.

संजय दत्त ने अपने इंस्टाग्राम पर ‘केजीएफ चैप्टर 2’ के सेट से कुछ तस्वीरें शेयर की थीं जिसमें अधीरा की भूमिका के लिए डब करते देखा गया था. इस पोस्ट को शेयर करते हुए संजय ने लिखा, अधीरा एक्शन में वापस आ गया है. ये डबिंग सेशन केजीएफ चैप्टर 2 के लिए है जो सिनेमाघरों में 14 अप्रैल 2022 को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है.

KGF 2  के टीजर ने रचा इतिहास

दक्षिण की कुछ फिल्मों का इंतजार फैंस काफी लंबे समय से कर रहे हैं. इनकी लोकप्रियता सिर्फ दक्षिण में ही नहीं बल्कि पूरे देश में हैं. एक ऐसी फिल्म हैं कन्नड़ फिल्म ‘केजीएफ’ है जिसके सीक्वल ‘केजीएफ चैप्टर 2’ का इंतजार बेसब्री से कर रहे हैं.

केजीएफ चैप्टर 2 के टीजर ने 200 मिलियन यानी 20 करोड़ व्यूज हासिल कर चुका है. फिल्म के निर्देरशक प्रशांत नील ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी थी. केजीएफ चैप्टर 2 में कन्नड़ सिनेमा के सुपरस्टार यश मुख्य भूमिका में है. संजय दत्त के अलावा रवीना टंडन मुख्य भूमिका में है. केजीएफ ने बॉक्स ऑफिस पर कई  रिकॉर्ड तोड़े थे. फैंस के साथ-साथ मेकर्स को भी इस फिल्म से बहुत उम्मीदे हैं. केजीएफ चैप्टर 2 के साथ आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा बॉक्स ऑफिस पर क्लैश करेगी.

इन फिल्मों में नजर आएंगे संजय दत्त

दर्शक संजय दत्त को अधीर की भूमिका में देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. उनके किरदार को लेकर फैंस की उम्मीदें काफी बढ़ गई हैं. वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें तो संजय दत्त ‘तूलसीदास जूनियर’, ‘शमशेरा’ और ‘केजीएफ चैप्टर 2’ में नजर आएंगे.

Related Articles

Back to top button